IND vs AUS: फिर उभर आई पुरानी चोट, डॉक्टरों की निगरानी में Shreyas Iyer, जानें हाल

News

ABC News: अहमदाबाद टेस्ट के दौरान भारतीय टीम से एक बुरी खबर सामने आई. ये खबर श्रेयस अय्यर से जुड़ी है, जो कि फिर से इंजर्ड हो गए हैं. अय्यर की पुरानी चोट उभर आई है, जिसके बाद उनका स्कैन भी किया गया. फिलहाल अय्यर को डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है. बता दें कि श्रेयस अय्यर को इंजरी अहमदाबाद टेस्ट के तीसरे दिन पर हुई थी.श्रेयस अय्यर की चोट को लेकर जानकारी BCCI की ओर से साझा की गई है, जिसमें ये कहा गया है कि अहमदाबाद टेस्ट के तीसरे दिन उनके लोअर बैक में दर्द उठा, जिसके बाद उन्हें स्कैन के लिए ले जाया गया.

 

BCCI की मेडिकल टीम अय्यर की इंजरी पर लगातार नजर बनाए है.श्रेयस अय्यर चोट के चलते ही अहमदाबाद टेस्ट में अभी तक बल्लेबाजी के लिए नहीं उतरे हैं. जबकि वो नंबर 4 पर ही बल्लेबाजी करते हैं. उनकी जगह पर तीसरे दिन रविंद्र जडेजा बल्लेबाजी पर उतरे थे. जबकि चौथे दिन जब जडेजा आउट हुए तो भी एस. भरत बल्लेबाजी पर उतरे. इससे श्रेयस अय्यर की चोट की गंभीरता का अंदाजा लगाया जा सकता है. भारतीय टीम श्रेयस अय्यर को लेकर किसी रिस्क को लेने के मूड में भी नहीं है, क्योंकि उसे आगे अभी वनडे सीरीज भी खेलनी है, जहां श्रेयस अय्यर का रोल अहम रहेगा. फिलहाल इंजरी से अय्यर के अहमदाबाद टेस्ट में आगे खेलने को लेकर तो सस्पेंस है ही. श्रेयस अय्यर की लोअर बैक इंजरी कोई नई नहीं है. ये पहली बार उन्हें श्रीलंका के खिलाफ व्हाइट बॉल सीरीज के दौरान हुई थी, जिसके बाद उन्होंने एक महीने तक NCA में रिहैब किया था. उसी के चलते अय्यर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नागपुर में खेले पहले टेस्ट में भी नहीं खेले थे और उनकी जगह सूर्यकुमार यादव को टेस्ट डेब्यू का मौका मिला था.अब टेस्ट सीरीज के चौथे मैच में आकर श्रेयस अय्यर की वही इंजरी फिर से उभरी है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media