महोबा में दरोगा को भीड़ ने दौड़ा-दौड़ाकर लाठी-डंडों से पीटा, साथी पुलिसकर्मी जान बचाकर भागे

News

 ABC NEWS: महोबा जिले में सड़क हादसे में एक किशोर की मौत हो गई, जिसके बाद वहां लोगों ने जमकर हंगामा किया. इससे वहां ट्रैफिक जाम लग गया. तभी जाम खुलवाने के लिए पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस पर अक्रोशित भीड़ हमलावर हो गई. उन्होंने एक दरोगा को लाठी-डंडों से दौड़ा दौड़ाकर पीटा. जबकि, तीन पुलिस कर्मी मौके से भाग खड़े हुए. फिर घटनास्थल पर एसडीएम और सीओ सहित भारी पुलिस बल पहुंच गया और मामले को शांत कराया गया.

एसपी के आदेश पर पुलिस ने कुछ शरारती तत्वों के खिलाफ मामला दर्ज किया है, जिन्होंने दरोगा को पीटा था. उनकी तलाश की जा रही है. वहीं, दरोगा की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. दरअसल, यह घटना पनवाड़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत आफतपुरा गांव की है. बताया जा रहा है कि आफतपुरा गांव में रहने वाले गोपी अहिरवार का 13 वर्षीय बेटा प्रिंस अपनी साइकिल से जा रहा था.

तभी राठ की तरफ से आ रही रोडवेज बस ने उसे कुचल डाला, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, हादसा होते ही बस ड्राइवर ने गाड़ी को दौड़ाया. बच्चे की साइकिल बस में ही फंस गई थी. उधर, गांव वालों ने बस वाले का पीछा किया और 6 किलोमीटर दूर जाकर बस को रोका. लेकिन ड्राइवर बस को वहीं छोड़कर मौके से फरार हो गया. गुस्साए लोगों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया. उनकी मांग थी कि आरोपी चालक को गिरफ्तार कर मृतक के छात्र को मुआवजा दिया जाए.

सूचना मिलते ही पनवाड़ी थाने में तैनात दरोगा राम अवतार तीन अन्य पुलिसकर्मियों के साथ जाम खुलवाने पहुंचे. पुलिसकर्मी भीड़ को समझाने का प्रयास कर ही रही थी कि भीड़ में मौजूद कुछ लोगों ने उन्हें ही पीटना शुरू कर दिया. लाठी-डंडों से दरोगा को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया. यह देखते ही तीन अन्य पुलिसकर्मी मौके से फरार हो गए. दरोगा को इसमें काफी गंभीर चोटें आई हैं. उनका अस्पताल में इलाज जारी है.

उधर, जब दरोगा की पिटाई की जा रही थी तो किसी ने इसका वीडियो बना लिया, जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. वीडियो में दिखा कि कैसे भीड़ दरोगा को पीट रही है. दरोगा उनके बचने की कोशिश कर रहा है. लेकिन भीड़ उन्हें कभी घसीट कर पीट रही है तो कभी दौड़ा-दौड़ा कर पीट रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media