UP में भीषण सड़क हादसे, कहीं ट्रैक्टर-ट्रॉली और बोलेरो में टक्कर तो कहीं घर में जा घुसी कार

News

ABC NEWS: UP में हाथरस जिले के मुरसान में रविवार शाम को एक ट्रैक्टर-ट्रॉली और बोलेरो की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए. पुलिस ने यह जानकारी दी. मुरसान (हाथरस) के थाना प्रभारी योगेश कुमार ने बताया कि मथुरा की ओर से (मथुरा-हाथरस रोड पर) आ रही बोलेरो और मथुरा जा रहे ट्रैक्टर-ट्राली की रविवार शाम यहां टक्कर हो गई.

उन्होंने बताया कि बोलेरो का चालक वाहन से नियंत्रण खो बैठा और ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकरा गया. टक्कर इतनी तेज थी कि तीन यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन घायल हो गए. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. उन्होंने कहा कि दो घायलों को अलीगढ़ भेजा गया और एक को आगरा भेजा गया. मृतकों की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है.

मुख्यमंत्री कार्यालय के एक ट्वीट के अनुसार राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सड़क हादसे पर गहरा दुःख प्रकट किया है और अधिकारियों को घायलों के समुचित उपचार का निर्देश दिया है.

इसी तरह प्रदेश के पीलीभीत में सुनगढ़ी थाना इलाक़े में एक कार के अनियंत्रित होकर एक घर में घुसने से दो लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) सतीश शुक्ला ने पत्रकारों को बताया कि हादसे में दो युवकों की मौत हो गई और तीन घायल हो गए.

उन्होंने कहा कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस के अनुसार बरेली के थाना इज्जत नगर क्षेत्र के रहने वाले सारांश गंगवार, सुबोध गुप्ता, नितेश गंगवार, राजवीर सिंह और प्रज्वल यादव रविवार को पीलीभीत टाइगर रिजर्व के चुका पिकनिक स्थल आए थे और देर शाम वापस लौटते समय जिले के सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के देवीपुरा गांव के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर एक घर में घुस गई.

उन्होंने बताया कि हादसे में नितेश गंगवार (26) और प्रज्वल यादव (28) की मौके पर ही मौत हो गई और अन्य तीन दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनमें सुबोध गुप्ता व नितेश गंगवार की हालत गंभीर है. उन्हें इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है. (

 

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media