दिन में सरकार की बुराई, रात में मोदी-योगी शरणम गच्छामि… राजभर का अखिलेश यादव पर निशाना

News

ABC NEWS: समाजवादी पार्टी के गढ़ मैनपुरी पहुंचे सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने अखिलेश यादव और उनकी पत्नी डिंपल यादव पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि दिन में अखिलेश और डिंपल सरकार के खिलाफ बोलते हैं, लेकिन रात में गुलदस्ता लेकर योगी जी और मोदी जी से मुलाकात करने पहुंच जाते हैं. राजभर ने यह भी कहा कि सपा का जो 2017 में हश्र हुआ था, उससे भी बदतर हश्र इस बार होने जा रहा है.

मैनपुरी वालों गुलामी से छुटकारा पाओ: राजभर
सुभासपा अध्यक्ष ने कहा- आजादी के बाद कांग्रेस, सपा, बसपा की सरकार रही. लोग आज तक सड़क के लिए तरस रहे हैं. जो 27 प्रतिशत आरक्षण है, वह 1993 में लागू हुआ. अपने मैनपुरी में उठाकर देखिए कश्यप, पाल, बघेल, चौहान, नाई आदि को हिस्सा नहीं मिला. ऐसा भेदभाव क्यों हो रहा है. इनको जाग्रत करने के लिए हम लोग छोटे-छोटे कार्यक्रम कर रहे हैं. पहले आप अग्रेजों के गुलाम थे, आज नेताओं के गुलाम हो. उस गुलामी से छुटकारा लो.

खत्म हो गया सपा का गढ़: सुभासपा अध्यक्ष
मैनपुरी सपा का गढ़ है… इस पर बोलते हुए ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि आजमगढ़ भी गढ़ था ना, खत्म हो गया ना. मैनपुरी भी नहीं रहा. ये प्रदेश किसी का गढ़ नहीं है. जनता का गढ़ है. पहले कहते थे कांग्रेस का गढ़ है, आज सब खत्म हो गया. फिर कुछ दिन सपा, कुछ दिन बसपा कहती रही कि प्रदेश हमारा गढ़ है, आज हालत देख लीजिए. सपा का हश्र 2017 से भी बदतर होगा.

दिन में सरकार की बुराई, रात में मुलाकात 
ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि जो लोग डिंपल की चर्चा कर रहे हैं ना वो अंदर की बात नहीं जानते. अखिलेश और डिंपल दिन में बीजेपी के खिलाफ बोलते हैं लेकिन रात को दोनों योगी जी, मोदी जी को गुलदस्ता भेंट करते हैं कि शरणम गच्छामि.

ओमप्रकाश राजभरइंडिया गठबंधन पर निशाना 
राजभर ने इंडिया गठबंधन को लेकर कहा कि तीन बैठकें हुई थीं, तीन राज्य चले गए. चौथी बैठक से पहले ही खत्म हो गए. ये जनता के पैसा ठगने वाले लोग हैं. जनता को लूटने वाले लोग हैं. इन लोगों ने अंदर ही अंदर एक नारा बनाया है- विपक्षियों ने ठाना है, 24 में मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाना है.

उदाहरण के तौर पर मध्य प्रदेश चुनाव में अखिलेश यादव का बयान देख लीजिए कि- कांग्रेस चालू पार्टी है, कांग्रेस को वोट मत देना, कांग्रेस तो बीजेपी का समर्थन करती है. वहीं, कांग्रेस का बयान आया कि- समाजवार्दी पार्टी तो बीजेपी की बी टीम है. अखिलेश जी का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी ताकत में रहेगी तो हमारी पार्टी जिंदा रहेगी, कांग्रेस बढ़ेगी तो सपा खत्म होगी. इस नाते ओमप्रकाश राजभर भारतीय जनता पार्टी-एनडीए में सटकर सहयोग कर रहे हैं, अखिलेश जी हटकर के सहयोग कर रहे हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media