बकरे का मीट मिल रहा था महंगा तो रिश्तेदारों को काटकर खिला दी गाय, ऐसे हुआ खुलासा

News

ABC NEWS: सहारनपुर में बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने अपने पिता की मौत के बाद दफन कार्यक्रम में शामिल होने आए रिश्तेदारों के भोजन के लिए गाय कटवा दी. इस गाय को खाने के रूप में रिश्तेदारों को परोस दिया. इस व्यक्ति ने अपने साथियों के कहने पर सस्ते मीट के चक्कर में गौ हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी नफीस व उसके 3 साथियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस बाकी फरार 4 रिश्तेदारों और दोस्तों की तलाश कर रही है.

ये हैरान कर देने वाली घटना सहारनपुर के बेहट थाना इलाके के शेखपुरा की है. यहां पर 8 अगस्त को नफीस नाम के शख्श के पिता अफजाल की मौत हो गई थी. नफीस के पिता अफजाल के दफन में शामिल होने आए रिश्तेदारों को खाना खिलाने के लिए नफीस सस्ता मीट तलाश कर रहा था.

गांव की एक गाय को पकड़ कर काट दिया

नफीस ने अपने चचरे भाई अताउर्रहमान को सस्ता मीट दिलवाने की बात कही. अताउर्रहमान ने नफीस को बताया की एक गाय को पकड़ कर उसको काट लेते हैं. सस्ते में काम हो जाएगा. इसके बाद नफीस, अताउर्रहमान व उनके दोस्तों रिश्तेदारों मुन्तजिर, मुकीम, बुद्धन, इरशाद, अमजद और फरमान के साथ मिलकर गांव में ही घूम रही एक गाय को पकड़ा ओर उसे काटकर उसका मीट अपने रिश्तेदारों को खिला दिया.

बोरे में मिले गोवंश के अवशेष

तीन-चार दिन बाद गांव के कुछ लोगों को एक बोरे में गोवंश के अवशेष और कंकाल मिले. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने अवशेषों की जांच की तो पता लगा कि यह गोवंश के अवशेष और कंकाल हैं. पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किया तो उन्हें एक व्यक्ति बोर में कुछ ले जाता हुआ दिखाई दिया. पुलिस ने उस व्यक्ति की बाइक को ट्रेस किया तो पता लगा कि यह व्यक्ति गांव का ही मुंतजिर है.

गाय काटने में प्रयोग किए गए हथियार भी बरामद

मुंतजिर को पुलिस ने गिरफ्तार कर जब उससे पूछताछ की तो मुंतजिर ने सब कुछ उगल दिया. फिलहाल नफीस, अताउर्रहमान , मुंतजिर और मुकीम को पुलिस ने गिरफ्तार कर गौकशी के आरोप में जेल भेज दिया है. उनके साथ शामिल रहे चार अन्य और लोगों की पुलिस तलाश पुलिस कर रही. उनको भी गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा. पुलिस ने आरोपियों के पास से गाय काटने में प्रयोग किए गए सभी उपकरण भी बरामद किए हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media