बांदा में भाजपा नेता का बालू से भरा ट्रक रोकने पर दरोगा समेत चार पुलिसकर्मी निलंबित

News

ABC NEWS: बांदा के जसपुरा थाना क्षेत्र में चेकिंग के दौरान बालू से भरे ट्रक रोकने पर अभद्रता की शिकायत पर जसपुरा एसएसआई, एक एसआई व दो कांस्टेबलों को एसपी ने तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया. बताया जा रहा है कि ट्रक मालिक ने चालक की सूचना पर पुलिसकर्मियों पर अभद्रता का आरोप लगाया था. इस पर एसपी की ओर से यह कार्रवाई की है. इस प्रकरण की पूरी जांच सीओ सदर अंबुजा त्रिवेदी को सौंपकर तीन दिन में रिपोर्ट तलब की है. जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

पूरा मामला जसपुरा थाना क्षेत्र के अमारा गांव का है. जानकारी के अनुसार, बुधवार की रात पैलानी थाना क्षेत्र के खप्टिहा कलां गांव में बंद पड़ी बालू खदान से एक ट्रक बालू लेकर आ रहा था. अमारा गांव में गश्त के दौरान जसपुरा थाना पुलिस ने ट्रक को रोककर ट्रक का रवन्ना चेक किया तो ट्रक चालक ने ट्रक मालिकों का नाम बताते हुए कार्रवाई न करने को कहा. आरोप है कि पुलिस ने उसके साथ अभद्र व्यवहार किया.

ट्रक चालक ने ट्रक लॉक कर अपने मालिक को इसकी जानकारी दी जिस पर ट्रक मालिक ने पुलिस पर अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए एसपी अंकुर अग्रवाल से शिकायत की थी. ट्रक एक भाजपा नेता का बताया गया है। एसपी ने शिकायत को गंभीरता से लेते हुए जसपुरा थाना एसएसआई प्रभुनाथ सिंह, एसआई राजबली, कांस्टेबल रवि व विक्रम को निलंबित कर दिया है। जसपुरा थाने की कमान इंस्पेक्टर राजेंद्र सिंह राजावत को सौंपी है.

निलंबित एसएसआई प्रभुनाथ सिंह ने बताया कि ट्रक चालक ने पुलिस पार्टी के साथ अभद्रता की थी. एसपी के आदेश पर उनके समेत चार पुलिसकर्मियों को निलंबित किया गया है. ट्रक एक भाजपा नेता का था, उसी की शिकायत पर कार्रवाई की गई है. उधर, एसपी अंकुर अग्रवाल ने मीडिया सेल के माध्यम से बताया कि पूरे प्रकरण में संबंधित पुलिसकर्मियों को निलंबित किया गया है. पूरे प्रकरण की जांच सीओ सदर अंबुजा त्रिवेदी को सौंपी गई है. उनसे तीन दिन में रिपोर्ट मांगी गई है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media