विधायक के देवर की फॉर्च्यूनर ने मारी टक्कर, 100 फीट दूर गिरकर इंजीनियर दंपत्ति की मौत

News

ABC NEWS: देश की कोयले की राजधानी कहे जाना वाले झारखंड के धनबाद में हिट एंड रन का एक बड़ा मामला सामने आया है. घटना में एक सत्ता में धमक रखने वाले रसूखदार घराने की फॉर्च्यूनर कार की चपेट में आकर बीसीसीएल में कार्यरत एक इंजीनियर दंपत्ति की मौत हो गई. इस हादसे में दंपत्ति का बेटा भी घायल हुआ है. उसका इलाज कोलकाता के एक बड़े अस्पताल में चल रहा है. बच्चे की हालत भी नाजुक बताई जा रही है.

दरअसल, घटना शुक्रवार रात 11-12 बजे धनबाद थाना क्षेत्र के धैया इलाके में हुई. बीसीसीएल में सर्वेयर के पद पर कार्यरत राणा दास और उनकी पत्नी मानसी दास की कार की टक्कर से मौत हो गई. राणा के भाई का कहना है कि राणा अपने बेटे ऋषभ दास को दिखाने के लिए डॉक्टर के पास गए हुए थे. उनकी पत्नी भी साथ गई हुई थीं.

दो फॉर्च्यूनर कार में हो रही थी रेस 
बेटे को दिखाने के बाद राणा बाइक से पत्नी और बेटे को लेकर घर वापस आ रहे थे. रास्ते में दो फॉर्च्यूनर कार के चालक आपस में रेस लगा रहे थे. फॉर्च्यूनर कार (JH 10 CF 0045) बहुत तेज रफ्तार में थी. कार ने भाई की बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. इसके कारण भाई और उसकी पत्नी कई फीट दूर तक हवा में उछल गए.

भाई राणा दास की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, मानसी को इलाज के लिए पहले SNMMCH ले जाया गया था. फिर वहां से दूसरे अस्पताल में रेफर कर दिया गया था. रास्ते में ही मानसी की मौत हो गई. इस हादसे में भाई के बेटा ऋषभ दास भी गंभीर रूप से घायल हुआ है. उसका कोलकाता के अस्पताल में इलाज जारी है.

भाजपा नेता रागिनी सिंह ने की पीड़ित परिवार से मुलाकात.

झरिया की विधायक के देवर की कंपनी की है गाड़ी
राणा दास के भाई का कहना है कि जिस कार ने भाई की बाइक को टक्कर मारी है वह झरिया विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह के देवर हर्ष सिंह के नाम से रजिस्टर्ड कंपनी M/S सिंह नेचुरल्स & pvt ltd की है. इस घटना के बाद पीड़ित परिवार से मिलने के लिए भाजपा नेता रागिनी सिंह भी अस्पताल पहुंची थी. उन्होंने परिवार को सांत्वना दी. वहीं बीसीसीएल के अधिकारियों ने राणा दास के बेटे के इलाज के लिए हर संभव मदद की बात कही है.

केस नहीं किया गया है दर्ज
सामने आया है कि इस मामले में अभी तक केस दर्ज नहीं किया गया है. क्षतिग्रस्त कार को थाने में रखा गया है.

कांग्रेस से विधायक हैं पूर्णिमा नीरज सिंह
साल 2019 में झारखंड में हुए विधानसभा चुनाव में झरिया विधानसभा सीट से कांग्रेस के टिकट पर लड़ते हुए पूर्णिमा नीरज सिंह ने बीजेपी की प्रत्याशी रागिनी सिंह को हराया था. कोयलांचल की सबसे हॉट सीट में झरिया विधानसभा सीट पर मेंशन परिवार बनाम रघुकुल परिवार के बीच सियासी वर्चस्व रहा है. 2014 में इस सीट से बीजेपी के टिकट पर संजीव सिंह और कांग्रेस के टिकट पर नीरज सिंह ने चुनाव लड़ा था, जिसमें नीरज सिंह को हार का सामना करना पड़ा था. इसके बाद 2017 को नीरज सिंह की हत्या हो गई, इसी हत्या के आरोप में संजीव सिंह फिलहाल जेल में हैं. इसीलिए चलते बीजेपी ने संजीव सिंह की पत्नी रागिनी सिंह को उतारा था और उनके मुकाबले में कांग्रेस ने नीरज सिंह की पत्नी पूर्णिमा सिंह को उतारा था. चुनाव में पूर्णिमा नीरज सिंह को जीत हासिल हुई थी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media