रामपुर के शाहबाद में ईंट-भट्ठे के गड्ढे में डूबने से पांच बच्चों की मौत, नहा रहे थे सभी

News

ABC NEWS: UP के रामपुर के शाहबाद में दिल दहलाने वाला हादसा हुआ. यहां गहनी गांव में ईंट भट्ठे के गड्ढे में पांच बच्चे डूब गए. बच्चे बकरी चराने के दौरान गड्ढे में नहाने उतर गए थे. सभी बच्चों की उम्र 10 से 12 साल के बीच थी. सूचना पर पहुंचे ग्रामीण आनन-फानन बच्चों को निकाल कर सीएचसी ले गए, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलने पर पुलिस और प्रशासन के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे.

ढकिया चौकी क्षेत्र के गहनी गांव स्थित ढकिया निवासी शरीफ का ईंटो का भट्ठा है. भट्टे के निकट भट्ठा संचालक लगभग पंद्रह फिट गहरा मिट्टी के लिए गड्ढा खोदकर रखे था. इस गहरे गड्ढे में बारिश से जलभराव की स्थिति थी. इस जगह पर गद्मार पट्टी टीका सिंह गांव निवासी कदीर की बेटी अलीना (10), शकील का बेटा आकिल (14), न्याज अली की बेटी गुलशन (11), मोहन सिंह की बेटी चंचल (11), इसरार की बेटी सना (10), पप्पू का बेटा आदिल और भागीरथ का बेटा राम सिंह सभी बकरी चराने के लिए बुधवार दोपहर को आए थे.
इस दौरान बकरी चराने आए अलीना, आकिल, गुलशन, चंचल और सना नहाने के लिए गड्ढे में उतर गए. सभी लोग खेलते हुए गहरे पानी पहुंच गए जहां पर उन्होंने डुबकी लगने लगी. पांचों बच्चों को डूबता हुआ देखकर आदिल और राम सिंह शोर मचाते हुए भट्टे पर पहुंचे भट्टे पर मौजूद चौकीदार भगवानदास, नरेश और अतरपाल मौके पर पहुंचे. मौके पर पहुंचकर डूबे हुए बच्चों को निकाला गया और तुरंत निजी वाहन के माध्यम से उन्हें शाहबाद पीएसी भेजा गया. सीएचसी में चिकित्सकों ने पांचों बच्चों को मृत घोषित कर दिया. इस हादसे के बाद क्षेत्र भर में गम का माहौल है और मौके पर भीड़ है. सूचना के बाद एसडीम सुनील कुमार पहुंच गए। बाद में एडीएम हेम सिंह भी पहुंच गए.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media