एल्विश यादव को सांपकांड में मिली जमानत लेकिन रिहाई 5 दिन बाद होगी बक्सर जेल से

News

ABC NEWS: मशहूर यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव सांप और सांपों के जहर की खरीद-फिरोख्त मामले में फंसे हैं. शुक्रवार को उनकी जमानत पर NDPS की लोअर कोर्ट में सुनवाई हुई. कोर्ट से एल्विश को 50-50 हजार के बेल बॉन्ड पर जमानत मिली है. 5 दिन बक्सर जेल में काटने के बाद अब वो घर लौटेंगे. ये खबर सुनते ही एल्विश आर्मी के बीच जश्न का माहौल है.

क्या बोले एल्विश के वकील?
एल्विश के वकील प्रशांत राठी ने मीडिया से बातचीत में बताया कि उन्होंने कोर्ट को कहा एल्विश को इस केस में झूठा फंसाया गया है. उनके पास से NDPS एक्ट का कोई पदार्थ बरामद नहीं हुआ था. राहुल, जिसके पास से पुलिस को जहर मिला था, उसे पहले ही बेल मिल चुकी है.

एल्विश पर बड़े आरोप
एल्विश को कोबरा कांड केस में 17 मार्च को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया था. आरोप है यूट्यूबर रेव पार्टियों में सांप और उनके जहर को सप्लाई करते हैं. इतना ही नहीं एल्विश पर ड्रग्स फाइनेंस करने का भी इल्जाम लगा. नोएडा पुलिस ने एल्विश को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था. आदेशानुसार उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज गया था. खबरें हैं पुलिस पूछताछ में एल्विश ने कबूल किया कि वो सांपों के जहर की सप्लाई करते थे.

पेरेंट्स ने एल्विश को बताया है निर्दोष
बातचीत में एल्विश के पेरेंट्स ने अपने बेटे को बेकसूर बताया. उनकी मां ने कहा- मेरे बेटे ने ना कोई गलत काम किया है. ना कभी करेगा. जो वीडियो चलाई जा रही है, वो अलग अलग लोकेशन की है. वो कभी ऐसी पार्टियों में नहीं गया है. बच्चे का नाम है, हाइप है, इसलिए एनजीओ वाले उसे जानबूझकर फंसा रहे हैं. ऐसे ही जिंदगी चलती रहेगा क्या हमारी? मेरा बेटा निर्दोष है. बिल्कुल साफ सुथरा लड़का है वो, उसने कभी कोई गलत काम नहीं किया.

बेटे ने नहीं कबूला जुर्म, बोले एल्विश के पिता
वहीं पिता ने कहा कि उनके बेटे ने पुलिस पूछताछ में कोई गुनाह कबूल नहीं किया है. उनके मुताबिक- मेरा बेटा बिल्कुल निर्दोष है. वो जहरीले सांप वाले केस से कोसो दूर है. जबसे वो बिग बॉस जीता है लोग पीछे पड़ गए. मैं उससे कल मिलकर आया हूं. मैं खुद समन लेकर गया हूं. उसने कुछ कबूल नहीं किया है. हमें नहीं पता क्यों फंसाया जा रहा है.

क्या है पूरा मामला
बिग बॉस ओटीटी 2 जीतने के बाद से एल्विश सुर्खियों में चल रहे थे. उनकी पॉपुलैरिटी पहले से ज्यादा हो गई थी. तभी अचानक से एल्विश को लेकर ये चौंकाने वाली खबर सुनने को मिली. 2 नवंबर 2023 को नोएडा पुलिस ने सेक्टर 51 के सेवरोन बैंक्वेट हॉल से 5 लोगों को गिरफ्तार किया था. यहां से 9 सांप बरामद हुए, जिनमें 5 कोबरा, 1 अजगर, 2- दो मुहें सांप और एक रेड स्नैक था. सभी सांपों में वेनॉम ग्लैंड्स गायब थीं, जिसमें जहर होता है. आरोपियों के कब्जे से 20ml सांप का जहर बरामद किया गया.

ये केस शायद रफा दफा हो जाता अगर बीजेपी सांसद मेनका गांधी के एनजीओ का इससे लिंक न होता. मालूम हो, NGO पीएफए (मेनका गांधी की संस्था पीपल्स फॉर एनिमल्स) के वेलफेयर ऑफिसर गौरव गुप्ता ने ही नोएडा पुलिस को एल्विश के खिलाफ शिकायत की थी. उनका आरोप था एल्विश जिंदा सांपों के साथ दिल्ली एनसीआर के फार्म हाउस में गैर कानूनी रूप से रेव पार्टियां करता है. इनमें सांपों और उनके जहर का इस्तेमाल होता है. इन पार्टीज में विदेशी लड़कियों भी आती हैं. स्नेक वैनम और दूसरे ड्रग्स का सेवन होता है. बस उसी दिन से एल्विश के बुरे दिन शुरू हुए.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media