चंद घंटों में दिहाड़ी मजदूर बना करोड़पति, 40 रुपये उधार लेकर लिया था लॉटरी का टिकट

News

ABC NEWS: पश्चिम बंगाल के पूर्व बर्दवान से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक दिहाड़ी मजदूर कुछ ही घंटों में करोड़पति बन गया. मजदूर बकरियों के लिए घास काटने गया था और जब वो घर लौटा तो उसे पता चला कि अब वो करोड़पति है. गांव में जैसे ही यह खबर फैली जश्न का माहौल बन गया और लोग उसे बधाई देने आने लगे.

यह घटना जिले के मंगलकोट के खुरतुबापुर गांव की है. यहां रहने वाला भास्कर माजी दूसरों के खेतों में काम करता है और बरकियां पालकर अपना परिवार चलाता है. वो पिछले दस सालों से लॉटरी की टिकट खरीद रहा था. इस आस से कि एक दिन उसका सपना जरूर पूरा होगा. रविवार सुबह उसने 40 रुपये उधार लेकर लॉटरी का टिकट खरीदा और दोपहर में वो करोड़पति बन गया.

जीता एक करोड़ का इनाम 
मजदूर भास्कर माजी ने बताया रविवार को वह नपारा बस स्टैंड पर बरकियों के लिए घास काटने आया था. लेकिन लॉटरी का टिकट खरीदने के लिए उसके पास रुपये नहीं थे. उसने किसी जानने वाले से 40 रुपये उधार लिए फिर 60 रुपये की मामेजुल भाई की लॉटरी के काउंटर से टिकट नंबर 95H83529 खरीदा और घर अपने काम में लग गया. दोपहर उसके पता चला कि उसने लॉटरी में पहला इनाम जीता है. यह जानकर उसकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा.

लॉटरी टिकट बेचने वाले मौलिक सेख मामेजुल ने कहा कि रविवार दोपहर 1 बजकर 20 मिनट पता चला कि 1 करोड़ फर्स्ट प्राइज  गांव के भास्कर माजी ने जीत है. वो पिछले 10 सालों से इलाके में लॉटरी का काउंटर लगा रहे हैं. उन्हें इस बात की खुशी है कि एक गरीब मजदूर उनकी दुकान से खरीदी हुई लॉटरी के टिकट से करोड़पति बन गया.

भास्कर माजी बेटियों की शादी में लिया कर्ज को निपटाएंगे 
एक करोड़ की लॉटरी जीतने वाले मजदूर भास्कर माजी ने कहा कि उनका घर मिट्टी का है. बरसात के समय पानी टपकता है. इन पैसों से घर बनवाएंगे और बेटियों की शादी में लिया कर्ज को निपटाएंगे. साथ ही खेती के लिए कुछ जमीन खरीदेंगे. भास्कर की बेटियों ने कहा कि पापा ने बड़ी मुश्किल से हमें बीए पास कराया और कर्ज लेकर हमारी 2 बहनों की शादी की. अब भगवान ने पापा की तरफ देखा है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media