जया किशोरी से लखनऊ में बदसलूकी और जान से मारने की धमकी देने वाला सिरफिरा होटल कारोबारी अरेस्ट

News

ABC NEWS: मशहूर महिला कथावाचक और मोटिवेशनल स्पीकर जया किशोरी का पीछा करने और अश्लील टिप्पणी करने के आरोप में एक होटल व्यवसायी को गिरफ्तार किया गया है. लखनऊ की हजरतगंज पुलिस ने यह कार्रवाई की है.

दरअसल, मोटिवेशनल स्पीकर और कथावाचक जया किशोरी बीते मंगलवार को महिला हेल्प लाइन 1090 के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए लखनऊ स्थित गन्ना संस्थान के ऑडिटोरियम में पहुंची थीं. इस दौरान उन्होंने महिलाओं को सशक्त व मजबूत बनाने के लिए कई तरह के टिप्स दिए.

तभी होटल कारोबारी दीपेश ठाकुरदास थवानी अवैध तरीके से कार्यक्रम में घुस आया और स्टेज पर चढ़कर गया. सिरफिरे ने जया किशोरी के साथ अभद्रता करने का प्रयास किया गया. साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी.

मुंहबोले भाई ने दर्ज कराई FIR
इस घटनाक्रम के बाद जया किशोरी की तरफ से उनके मुंहबोले भाई दीपक ओझा ने लखनऊ के हजरतगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई. हजरतनगंज पुलिस ने बताया कि आईपीसी धारा 354 घ,और 506 के तहत केस दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले में आगे की जांच जारी है.

घाना में कारोबार करता हैं आरोपी का परिवार
आरोपी दीपेश शिरडी महाराष्ट्र के रहने वाला है. शिरडी में दीपेश का बड़ा होटल है. परिवार के सदस्य पश्चिम अफ्रीका के घाना में कारोबार करते हैं. आरोपी विदेश आता जाता रहता है और सोशल मीडिया पर महिला कथावाचक को फॉलो करता है.

तमाम शहरों में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज 
सोशल मीडिया के जरिए जया किशोरी के कार्यक्रमों की जानकारी आरोपी को मिलती है. आरोपी बिना पूर्व सूचना और रजिस्ट्रेशन के कार्यक्रम स्थल पर पहुंच जाता है. आरोपी दीपेश सिर्फ लखनऊ ही नहीं, हैदराबाद ,जयपुर, जालंधर में भी जया किशोरी के स्टेज पर पहुंचा था. दीपेश के खिलाफ इन शहरों में भी मामले दर्ज हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media