उन्नाव में बोले सीएम योगी- यूपी में अब माफिया और अपराधी के लिए कोई जगह नहीं

News

ABC News: उन्नाव के रामलीला मैदान में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ निकाय चुनाव से संबंधित जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश किसी की बपौती नहीं है. हमारी सरकार प्रदेश के प्रत्येक नागरिक को सुरक्षा का भरोसा देगी. उन्होंने कहा कि प्रदेश में अपराधी के लिए कोई जगह नहीं है.

बता दें कि इससे पहले मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर अकरमपुर स्थित डीपीएस स्कूल मैदान में उतरा. यहां से वह सड़क मार्ग से रामलीला मैदान पहुंचे. इसके चलते मुख्यमंत्री के सड़क रूट पर युद्धस्तर पर साफ सफाई के साथ डिवाइडरों का रंगरोगन और सड़क के बीचोंबीच रोड मार्किंग भी कराई गई. कार्यक्रम में किसी प्रकार की कोई चूक न हो इसके लिए सुरक्षा व्यवस्था के व्यापक इंतजाम किए गए हैं, जगह-जगह पर पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है. बीती देर शाम उन्नाव एसपी ने ड्यूटी में लगे पुलिसकर्मियों को साथ बैठक कर ब्रीफिंग के साथ दिशा निर्देश दिए. सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रदेश के 20 लाख नौजवानों को टेबलेट दे चुके हैं. 2017 के पहले हाथों में तमंचे होते थे, आज टेबलेट हैं. 2017 के पहले क्षेत्र में कूड़े का ढेर दिखता था, आज साफ-सफाई है. उन्होंने आगे कहा कि पीएम सड़क योजना के अंतर्गत स्ट्रीट वेंडर को ब्याज मुक्त ऋण दिया गया है. सीएम योगी ने कहा कि हम लोग पेंशन देने का काम भी कर रहे हैं. उन्नाव में 359 करोड़ की सात परियोजनाएं स्वीकृत हुई हैं. उन्होंने कहा कि विकास की योजना में कोई भेदभाव नहीं है. चुनाव इसलिए महत्वपूर्ण है कि दिल्ली – लखनऊ में जो पैसा आता है. उसके उपयोग से लोगों के जीवन में व्यापक परिवर्तन लाया जा सके. उन्होंने आगे कहा कि पीएम का विजन, यूपी का मिशन है. आज गंगा एक्सप्रेसवे का निर्माण हो रहा है. गंगा एक्सप्रेसवे से आप छह घंटे में दिल्ली की दूरी तय कर लेंगे. जनता की सुविधा के लिए पैसे की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी. विकास और सुरक्षा हमारी प्राथमिकता है. सीएम ने कहा कि अबकी ट्रिपल इंजन लगा दीजिए, विकास की गति बढ़ जाएगी. 2014 के पहले भारत को शक की निगाह से देखते थे. कहीं भी कोई घुसपैठ कर लेता था. नौजवानों को पहचान नहीं मिल रही थी. 2014 के बाद दुनिया में देश के प्रति नजरिया बदला है. आज भारत हर क्षेत्र में प्रगति कर रहा है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media