राठी के हमलावरों का सामने आया CCTV फुटेज: पर्व विधायक समेत 7 लोगों के खिलाफ FIR, 4 के नामों का खुलासा

News

ABC NEWS: हरियाणा के बहादुरगढ़ में INLD के प्रदेश अध्यक्ष रहे नफे सिंह का ताबड़तोड़ फायरिंग कर मर्डर कर दिया गया. इस सनसनीखेज वारदात का CCTV फुटेज सामने आया है. सीसीटीवी में नजर आ रहा है कि कैसे वारदात को अंजाम देने से पहले हमलावर काफी देर तक कार में सवार होकर नफे सिंह के आने का इंतजार करते रहे.

सामने आया सीसीटीवी फुटेज घटनास्थल से कुछ दूरी का है. वीडियो में नजर आ रही कार में ही सवार होकर चारों शूटर्स आए थे. वारदात की जगह के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में पुलिस को संदिग्ध कार नजर आई है. पुलिस गाड़ी के नंबर को ट्रेस करने की कोशिश कर रही है. हालांकि, अभी तक कोई ठोस सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है.

स्पेशल टीम में 2 डीएसपी
हत्या के कई घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस को आरोपियों का कोई सुराग अब तक नहीं मिल पाया है. नफे सिंह के हत्यारों को पकड़ने के लिए जांच में दो डीएसपी और स्पेशल टास्क फोर्स को लगाया गया है. नफे सिंह राठी के शव को पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के अस्पताल ले जाया गया है. आज शव का पोस्टमार्टम होगा. उनके दो सुरक्षाकर्मियों की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है. इस बीच हरियाणा पुलिस ने 7 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है, जिनमें से 4 की पहचान कर ली है.

ड्राइवर की तरफ से की गई FIR
एफआईआर में आरोपियों के नाम नरेश कौशिक, रमेश राठी, सतीश राठी और राहुल बताए गए हैं. शिकायत नफे सिंह के ड्राइवर की तरफ से दर्ज कराई गई है. आरोपियों के खिलाफ 147, 148, 149, 307, 302, 120बी, 25-27- 54-59 और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

बता दें कि आई10 कार में आए शूटरों ने राठी पर रविवार को उस वक्त हमला किया जब वो किसी व्यक्ति की मौत पर शोक प्रकट कर वापस लौट रहे थे. इसी दौरान हमलावरों ने पीछे से उनकी फॉर्च्यूनर कार पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी. कहा जा रहा है कि शूटरों ने राठी की गाड़ी पर 40 से 50 राउंड गोलियां दागी और उन्हें छलनी कर दिया. इस हमले में ना सिर्फ नफे सिंह राठी की मौत हुई बल्कि उनके एक सुरक्षाकर्मी की भी जान चली गई.

गाड़ी में मौजूद थे 5 लोग
जिस वक्त नफे सिंह पर यह हमला हुआ, उस समय उनकी फॉर्च्यूनर गाड़ी में कुल पांच लोग मौजूद थे. नफे सिंह ड्राइवर के साथ आगे वाली सीट पर बैठे थे, जबकि उनके तीन गनमैन पीछे की सीट पर बैठे थे. शाम के करीब पांच बजे जब उनका काफिला बराही रेलवे फाटक पर पहुंचा तो पहले से पीछा कर रहे शूटरों ने उनकी गाड़ी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं.

गंभीर हालत में सुरक्षाकर्मी
नफे सिंह और उनके एक सुरक्षा गार्ड को कई गोलियां लगी और उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया. डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया, जबकि उनके अन्य सुरक्षाकर्मियों को भी जांघ और कंधे में गोली लगी है. उनके काफिले में और भी कई गाड़ियां चल रही थीं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media