गला काटा, फिर चाकू से गोदा… औरैया में ग्राम प्रधान की बेरहमी से हत्या, गांव में तनाव

News

ABC NEWS: UP के औरैया जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र में एक ग्राम प्रधान की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. ग्राम प्रधान की हत्या से गांव में सनसनी फैल गई. सूचना पर पुलिस अधीक्षक चारू निगम समेत कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गई. पुलिस अधीक्षक ने ग्राम प्रधान के घरवालों से घटना की जानकारी ली और आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी के लिए पुलिस की चार टीमों का गठन किया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पीड़ित परिवार की तहरीर पर पुलिस ने पांच नामजद समेत दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज जांच-पड़ताल शुरू कर दी है.

बता दें कि सदर कोतवाली क्षेत्र के शहवदिया गांव के ग्राम प्रधान रमाकांत दोहरे (36) पुत्र लालाराम जो कि बुधवार शाम बाइक से टहलने के लिए तालाब की ओर गए हुए थे. उसी समय घात बैठे हमलावरों ने धारदार हथियार से उनकी गर्दन पर हमला कर दिया, जिससे उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. गाव में जैसे ही प्रधान की हत्या की जानकारी हुई तो पूरे गांव में सनसनी फैल गई.

सूचना पर कोतवाली पुलिस के साथ-साथ आला अधिकारियों समेत जनपद के कई थानों की फोर्स गांव में पहुंच गई और पूरा गांव छावनी में तब्दील हो गया. वहीं शव को ले जाने के लिए पुलिस और ग्रामीणों में काफी नोकझोंक हुई. पुलिस ने बड़ी मुश्किल से शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घटना की जांच-पड़ताल में जुट गई.

अपने दोस्त के साथ बाइक से आ रहे थे ग्राम प्रधान

परिजनों ने रोते-बिलखते हुए बताया कि प्रधान जी फोन कर रहे थे कि पुलिया पर हैं. उसके बाद पता नहीं क्या कर दिया दुश्मनों ने? जब से ग्राम प्रधान बने, तब से बराबर लड़ाई हो रही है. पुलिस अधीक्षक चारू निगम ने बताया कि शहवदिया भरसेन मार्ग पर ग्राम प्रधान रमाकांत दोहरे अपने एक साथी के साथ बाइक से आ रहे थे. इसी बीच एक पुलिया पर दोनों रुक गए. इस दौरान उनका साथी शौंच करने चला गया और प्रधान पुलिया पर ही बैठ गए.

आरोपियों की तलाश में जुटीं पुलिस की चार टीमें

कुछ देर बाद उनके दोस्त को कुछ आवाजें सुनाई दी. आकर देखा तो प्रधान रमाकांत दोहरे की लहूलुहान पड़े थे. आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. ग्राम प्रधान के साथी ने बताया कि उन्होंने एक व्यक्ति को भागते हुए देखा था. हालांकि अभी उसकी पहचान नहीं हो पाई है.

फिलहाल मृतक ग्राम प्रधान के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. ग्राम प्रधान के परिजनों की तरफ से जो तहरीर प्राप्त हुई है, उसी आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है. घटना के खुलासे के लिए सर्विलांस, एसओजी, थाने की फोर्स सहित चार टीमों लगा दी गई हैं. जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media