भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, दिल्ली कैपिटल्स के मैच में शामिल हुए ऋषभ पंत

News

ABC NEWS: दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capital) के नियमित कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) पिछले साल कार हादसे का शिकार हो गए थे. इस घटना के चलते वह आईपीएल 2023 के पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं और डेविड वॉर्नर दिल्ली की कप्तानी कर रहे हैं. इसी बीच ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के बीच खेले जा रहे मैच को देखने के लिए वह मैदान पर पहुंचे हैं.

ऋषभ पंत की स्टेडियम में वापसी 

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) इस मैच के दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capital) को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम में आए हैं. आपको बता दें कि  दिल्ली एंव जिला क्रिकेट संघ (Delhi & District Cricket Association) ने इस बात की पुष्टी पहले ही कर दी थी कि ऋषभ पंत (Rishabh Pant) अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में मैच के दौरान मौजूद रहेंगे. कार हादसे के बाद ये पहला मौका है जब ऋषभ पंत (Rishabh Pant) मैदान पर दिखाई दिए हैं.

बाल-बाल बचे थे ऋषभ पंत

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की कार 30 दिसंबर 2022 को सुबह करीब 5.30 बजे रुड़की के नारसन बॉर्डर पर हम्मदपुर झाल के करीब रेलिंग से टकरा गई थी. इस एक्सीडेंट के बाद कार में आग लग गई थी और हादसे में पंत गंभीर रूप से घायल हुए थे. इस घटना के बाद वह देहरादून में भर्ती थे, इसके बाद उन्हें एयरलिफ्ट कर मुंबई लाया गया. आपको बता दें कि पंत के घुटने और टखने के लिगामेंट टियर की सर्जरी की गई थी. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को फिलहाल मैच में वापसी करने के लिए लंबा समय लगेगा.

आईपीएल में काफी शानदार आंकड़े 

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने साल 2016 में अपने आईपीएल करियर की शुरुआत की थी. वह अभी तक आईपीएल में कुल 98 मैच खेल चुके हैं. इन मैचों में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने 34.61 की औसत से 2838 रन बनाए हैं. आईपीएल में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के नाम 15 अर्धशतक और 1 शतक दर्ज है. वहीं, आईपीएल 2022 में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने 14 मैचों में 30.91 की औसत से 340 रन बनाए थे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media