बेटे को मारने से पहले सूचना सेठ ने पति को किया था मैसेज, फिर कर डाला ‘कांड’

News

ABC NEWS: मां के हाथों के मासूम बेटे की कत्ल की कहानी ने सबको चौंका दिया था. ये हत्या गोवा के एक होटल (Goa Hotel Murder Case) में हुई थी. पुलिस ने आरोपी मां सूचना सेठ (Suchna Seth) को कर्नाटक के चित्रदुर्ग से गिरफ्तार किया और उससे पूछताछ की. बेटे को मारने की आरोपी सूचना सेठ ने पुलिस के सामने कई बड़े खुलासे किए हैं. सूत्रों के मुताबिक, सूचना सेठ ने अपने बेटे को मारने से पहले अपने पति को मैसेज किया था. आइए जानते हैं कि दोनों के बीच क्या बातचीत हुई थी?

सूचना सेठ ने पति को क्या मैसेज किया था?

द इंडियन एक्सप्रेस में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, सूचना सेठ ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि उसने बेटे को मारने से पहले 6 जनवरी को अपने पति को मैसेज किया था. उसने मैसेज में लिखा था कि वह रविवार को बेंगलुरु में अपने बेटे से मिल सकते हैं. जैसा कि कोर्ट के ऑर्डर में अनिवार्य बताया गया है. बता दें कि सूचना सेठ और उसके पति के बीच तलाक और बच्चे की कस्टडी का मामला चल रहा है.

सूचना सेठ का पति क्यों चला गया जकार्ता?

जान लें कि सूचना सेठ के पति वेंकटरमन को जब मैसेज मिला तो वह बेंगलुरु में हैं. वह भी एक AI फर्म चलाते हैं. लेकिन सूचना सेठ के उस मैसेज के बाद उन्हें आगे कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला तो वह जकार्ता के लिए निकल गए. उन्हें वहां एक बिजनेस मीटिंग के लिए जाना था.

सूचना सेठ ने टिश्यू पर आईलाइनर से लिखा नोट

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने सूचना सेठ का हाथ से लिखा एक नोट भी बरामद किया है. बताया जा रहा है कि सूचना सेठ ने टिश्यू बरामद किया है, जिसपर सूचना ने आईलाइनर से अपने पति के लिए मैसेज लिखा था. हालांकि, पुलिस ने खुलासा नहीं किया है कि सूचना सेठ के लिए इस नोट में क्या लिखा था. लेकिन माना जा रहा है कि उसमें सूचना सेठ ने अपने पति के लिए काफी कड़वी बातें लिखी थीं.

अपने ही बेटे को कैसे उतारा मौत के घाट?

गौरतलब है कि सूचना सेठ, बेंगलुरु में एक टेक स्टार्टअप की सीईओ हैं. उनपर आरोप है कि उन्होंने अपने 4 साल के बेटे को गोवा के होटल में मार दिया. सूचना सेठ ने 6-10 जरवरी तक के लिए गोवा में होटल बुक किया था. पुलिस के मुताबिक, 7 जनवरी को रात 9 बजर 10 मिनट पर सूचना सेठ ने होटल स्टाफ को इन्फॉर्म किया था कि उन्हें बेंगलुरु में अर्जेंट काम है. इसलिए वह जल्दी चेकआउट कर रही हैं. उनके लिए एक टैक्सी अरेंज करा दी जाए. फिर देर रात साढ़े 12 बजे सूचना सेठ होटल से चेक आउट हो गईं.

कैसे पकड़ी गईं सूचना सेठ?

गोवा से जब सूचना सेठ चित्रदुर्ग पहुंची तो पुलिस ने उन्हें बेटे की बॉडी के साथ गिरफ्तार किया. पुलिस के मुताबिक, गोवा-कर्नाटक बॉर्डर पर एक ट्रक पलट गया था, जिसकी वजह से ट्रैफिक जाम हो गया था. इसलिए सूचना सेठ भागने में कामयाब नहीं हो पाई. वह समय पर बेंगलुरु नहीं पहुंच पाई.

ऐसे हुआ मर्डर का खुलासा

बता दें कि पुलिस को मर्डर को शक तब हुआ था जब गोवा के होटल के स्टाफ ने खबर दी थी कि सूचना सेठ के कमरे में खून के धब्बे मिले हैं. वह आधी रात को होटल से चेकआउट कर गई हैं. हालांकि, सूचना सेठ ने होटल की तरफ से अरेंज कराई गई टैक्सी ली थी इसलिए उन्हें ट्रैक करना आसान रहा.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media