BCCI ने कहा- ऋषभ पंत के माथे, घुटने और कलाई में चोटें, जय शाह बोले हरसंभव मदद देंगे

News

ABC News: 25 साल के क्रिकेटर ऋषभ पंत शुक्रवार सुबह सड़क हादसे में बाल-बाल बच गए. पुलिस के मुताबिक, झपकी लगने से यह हादसा हुआ. उनकी मर्सिडीज अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई, जिसके बाद उसमें आग लग गई और पलट गई. एक्सीडेंट के बाद पंत जलती हुई कार की खिड़की तोड़कर खुद ही बाहर निकले. लोग बचाने पहुंचे तो बोले- मैं ऋषभ पंत हूं. उन्हें सिर, पीठ और पैर में गंभीर चोटें आई हैं. डॉक्टरों के मुताबिक, उनकी हालत खतरे से बाहर है.

ऋषभ पंत के एक्सीडेंट को लेकर BCCI सचिव जय शाह ने कहा, पंत के माथे पर दो चोटें आईं हैं. घुटने का लिगामेंट टूटा है. दाहिनी कलाई और एड़ी में भी चोट पहुंची हैं. एमआरआई के बाद उनकी चोट की गंभीरता का पता चल सकेगा. हम लगातार मेडिकल टीम और उनकी फैमिली के संपर्क में हैं. इस मुश्किल समय में हम पंत को हरसंभव मेडिकल ट्रीटमेंट और मदद देंगे. वहीं, ऋषभ पंत के पास बीसीसीआई की मेडिकल टीम भी पहुंची. अब उनकी जांच के बाद बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने हेल्थ अपडेट दिया है.

सूत्रों के मुताबिक बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने कमान संभाल ली है. ऋषभ का स्कैन करवाया गया है और भी कई तरह की मेडिकल जांच की गई. पीठ पर जलने के निशान पड़ गए हैं और माथे पर चोट आई है. पंत की दाहिनी आंख के ऊपर घाव लगा है. उनकी प्लास्टिक सर्जरी की जाएगी. ऋषभ पंत फिलहाल ठीक हैं. लेकिन एक्सीडेंट की वजह से काफी चोट लग गई है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media