अतीक को पुलिस ने मार गिराया? केशव मौर्य के बेटे का वीडियो वायरल, डिप्टी सीएम ने दी यह सफाई

News

ABC NEWS: प्रयागराज में मारे गए माफिया अतीक अहमद की हत्या को लेकर डिप्टी सीएम केशव मौर्य के बेटे योगेश मौर्य ने एक ऐसा बयान दिया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. योगेश मौर्य की मानें तो अतीक अहमद को यूपी पुलिस ने ही मार गिराया है. योगेश ने यूपी पुलिस को अतीक को मार गिराने के लिए बधाई भी दी है. जब इस पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से सवाल हुआ तो उन्होंने बेटे को बच्चा बता दिया. कहा कि उसे अभी राजनीति की समझ नहीं है.

मामला कौशांबी में नगर पालिका भरवारी के चेयरमैन के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान का है. समारोह को योगेश मौर्य भी संबोधित कर रहे थे. इसी दौरान उन्होंने योगी सरकार की जमकर तारीफ की. सरकार की तारीफ करते-करते डीएम की तारीफ करने लगे और पुलिस की भी खूब तारीफ कर दी.

उन्होंने कहा कि कौशांबी जिले के डीएम साहब मौजूद हैं. मैं उनसे एक बात ही कहना चाहता हूं कि अब आपकी पुलिस आजम खान की भैंस खोजने का काम नहीं करती है, बल्कि अतीक अहमद को गोली मारने का काम करती है. योगेश की बातों पर खूब तालियां भी बजीं.

योगेश मौर्य का यह भाषण कुछ ही देर में वायरल हो गया. पुलिस द्वार अतीक अहमद को मार गिराने की बात सूबे के डिप्टी सीएम के बेटे के मुंह से सुनकर हर कोई चौंक रहा था. सोशल मीडिया पर इसे लेकर तरह तरह की चर्चाएं होने लगीं. मंच से उतरने पर जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बातों को घूमाने की भी कोशिश की. मीडिया से ही पूछ लिया कि क्या गलत कहा है. पहले की तरह यूपी पुलिस अब भैंस नहीं खोज रही है.

इसे लेकर जब योगेश मौर्य के पिता और डिप्टी सीएम केशव मौर्य से मीडिया ने सवाल किया तो उन्होंने कहा कि वह अभी बच्चा है. उसे राजनीति की समझ नहीं है। उसे नहीं पता है कि राजनीति में क्या बोलना है. मीडिया के सवालों को वह टालते भी नजर आए.

गौरतलब है कि प्रयागराज में उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस कस्टडी के दौरान अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. काल्विन अस्पताल में मेडिकल के लिए लाए जाने के दौरान तीन हमलावरों ने दोनों पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई थीं. पुलिस और मीडिया के सामने ही अतीक और अशरफ को करीब तीस गोलियां मार दी गई थीं. तीनों शूटरों को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया गया था.

हालांकि हत्याकांड को लेकर पुलिस पर भी कई सवाल उठे है. 15 अप्रैल को हुई वारदात के बाद अभी तक तीनों शूटरों के आका का पुलिस पता नहीं लगा सकी है. तमाम घटनाओं के सीसीटीवी फुटेज सामने आते रहे हैं लेकिन इस हत्याकांड का सीसीटीवी फुटेज अभी तक सार्वजनिक नहीं हो सका है. अदालत के आदेश पर अतीक और अशरफ की सुरक्षा का निर्देश था. दोनों की सुरक्षा में एक दर्जन से ज्यादा पुलिस वाले तैनात थे. इसके बाद भी तीन शूटरों ने अतीक अशरफ को मार गिराया. सुरक्षा में तैनात एक भी पुलिस वाले पर अभी तक कार्रवाई नहीं होना भी सवाल खड़े करता है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media