14 अप्रैल के बाद राहुल गांधी के खिलाफ असम CM दर्ज कराएंगे मामला, कही ऐसी बात

News

ABC News: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने एक बार फिर कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा है. रविवार को उन्होंने कहा कि राहुल ने जो ट्वीट किया, वह अपमानजनक है. एक बार पीएम नरेंद्र मोदी यहां से वापस चले जाएंगे तो 14 अप्रैल के बाद उनके खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज किया जाएगा. उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री पर पलटवार करते हुए कहा कि वह अभी भी अरविंद केजरीवाल के निमंत्रण का इंतजार कर रहे हैं.

मुख्यमंत्री सरमा ने कहा, पीएम मोदी सरूसजई स्टेडियम में कार्यक्रम में शामिल होंगे. वह नामरूप में 1709 करोड़ रुपये की लागत से स्थापित नए असम पेट्रो केमिकल्स लिमिटेड 500 परियोजना टीपीडी मेथनॉल का उद्घाटन करेंगे. वह ब्रह्मपुत्र नदी पर 3,197 करोड़ रुपये की लागत से पलासबाड़ी-सुआलकुची को जोड़ने वाले एक अन्य पुल की आधारशिला रखेंगे. उन्होंने बताया कि पीएम मोदी एम्स गुवाहाटी से कई कार्यक्रमों की शुरुआत करेंगे. एक अस्पताल आईआईटी गुवाहाटी परिसर में बनाया जाएगा. प्रधानमंत्री एक संस्थान की आधारशिला रखेंगे और गुवाहाटी में शंकरदेव कलाक्षेत्र में गौहाटी उच्च न्यायालय के प्लेटिनम जुबली समारोह के समापन कार्यक्रम में भाग लेंगे.

 

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media