Apple ने यूजर्स को दिया Shock! जल्द बंद हो रही ये सर्विस

News

ABC News : ( ट्विंकल यादव )  Apple यूजर्स को 26 जुलाई से पहले अपना डेटा लोकली स्टोर करना होगा. वरना आपका डेटा डिलीट हो जाएगा. क्योंकि ऐपल की तरफ से My Photo Stream सर्विस को बंद किया जा रहा है.

Apple यूजर्स के लिए एक बुरी खबर है, सुनकर आुप भी हैरान रह जाएंगे. Apple द्वारा My Photo Stream सेवा को बंद करने का ऐलान किया गया है. इस बारे में एप्पल ने खुद ऑफिशियली घोषणा की है. कंपनी की घोषणा के बाद से My Photo Stream सेवा का उपयोग नहीं किया जा सकेगा. बता दें, यह कंपनी की सबसे पॉपुलर सेवा थी, जो अब बंद होने वाली है. एप्पल ने घोषणा की है कि वह 26 जुलाई को माई फोटो स्ट्रीम सेवा बंद कर देगा. इसका मतलब है कि जो उपयोगकर्ता अभी भी इस सुविधा का उपयोग कर रहे हैं, उन्हें 26 जुलाई से पहले आईक्लाउड फोटो पर माइग्रेट करना होगा। माई फोटो स्ट्रीम एक मुफ्त सेवा है जो आईक्लाउड पर पिछले 30 दिनों की इमेज (1,000 तक) को अपलोड करती है, एप्पल ने कहा, माई फोटो स्ट्रीम 26 जुलाई, 2023 को बंद होने वाली है.

ऐसे में एप्पल ने अपने सभी यूजर्स को माई फोटो स्ट्रीम पर अपलोड किए गए सभी फोटोज का बैकअप लेने की अपील की है. बता दें कि माई फोटो स्ट्रीम एप्पल का एक मुफ्त फीचर है, जो कि यूजर्स को iCloud पर 30 दिनों का इमेज बैकअप लेने की छूट देता है. मतलब अप My Photo Stream सर्विस के जरिए iCloud पर अपनी फोटो को अपलोड कर सकते हैं. इसके बाद iCloud फीचर से अपनी फोटो को आईफोन, आईपैड, आईपॉड टच, मैक और पीसी पर एक्सेस कर पाएंगे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media