VIDEO: दिल्ली की सड़कों पर नजर आया भगोड़ा अमृतपाल, CCTV फुटेज में दिखा यह लुक

News

ABC NEWS: अमृतपाल सिंह अब भी फरार है. पुलिस ने अमृतपाल की गिरफ्तारी के लिए अभियान चलाया हुआ है लेकिन अब भी वह पहुंच से दूर है. रिपोर्ट के मुताबिक खालिस्तानी कट्टरपंथी अमृतपाल सिंह (Who Is Amritpal Singh) पुलिस को चकमा देने के लिए लगातार हुलिया और जगह बदल रहा है. इन सबके बीच अमृतपाल का एक वीडियो वायरल हो रहा है जो दिल्ली का बताया जा रहा है.

वायरल हो रहे वीडियो में अमृतपाल (Amritpal Singh Video) बिना पगड़ी के दिख रहा है और उसने सनग्लास लगा रखी है. साथ ही अमृतपाल ने डेनिम जैकेट भी पहन रखा है और चेहरे को मास्क से कवर किया है. न्यूज एजेंसी ANI ने यह वीडियो जारी किया है.

‘जल्द पकड़ा जाएगा अमृतपाल’

उधर, भगवंत मान सरकार ने मंगलवार को पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट को बताया कि अमृतपाल सिंह को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा. पुलिस ने 18 मार्च को पंजाब में अमृतपाल और उसके संगठन ‘वारिस पंजाब दे’ के सदस्यों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की थी. न्यायमूर्ति एनएस शेखावत की अदालत वकील ईमान सिंह खारा द्वारा दायर बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका पर सुनवाई कर रही थी. याचिका में अमृतपाल सिंह को कथित पुलिस हिरासत से रिहा करने का अनुरोध किया गया. खारा ने हाल ही में बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका दायर की थी.

याचिका में क्या?

याचिका में दावा किया गया है कि अमृतपाल पुलिस की ‘अवैध हिरासत’ में है. सुनवाई के दौरान पंजाब के महाधिवक्ता विनोद घई ने बताया कि अमृतपाल को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है. अदालत के बाहर संवाददाताओं से बातचीत करते हुए याचिकाकर्ता ने कहा कि महाधिवक्ता ने अदालत को सूचित किया कि वे अमृतपाल को पकड़ने के करीब हैं.

याचिकाकर्ता के अनुसार अदालत ने महाधिवक्ता को इस संबंध में हलफनामा दायर करने को कहा. अदालत ने याचिकाकर्ता को भी सबूत पेश करने के लिए हलफनामा दायर करने को लेकर कहा कि अमृतपाल कथित पुलिस हिरासत में है. मामले में अगली सुनवाई 29 मार्च को होगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media