अमित शाह बोले- कांग्रेस के खजाने में गहलोत का कंट्रीब्यूशन ज्यादा, पायलट जी आपका नंबर नहीं आएगा

News

ABC News: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शनिवार को राजस्थान के भरतपुर में पार्टी के एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया. इस दौरान उन्होंने राजस्थान सरकार पर करारा हमला किया. भरतपुर में आयोजित बूथ अध्यक्ष संकल्प महासम्मेलन में अमित शाह ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इसके साथ ही उन्होंने राज्य में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच चल रहे मनमुटाव पर भी निशाना साधा है.


केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने कहा कि यहां राजस्थान में दोनों लोग (अशोक गहलोत और सचिन पायलट) सत्ता के लिए लड़ रहे हैं. मुख्यमंत्री जी कह रहे हैं कि मैं गद्दी से उतरना नहीं चाहता और सचिन पायलट जी कह रहे हैं कि मैं कुर्सी में बैठना चाहता हूं. दोनों आपस में खामखा लड़ रहे हैं. राजस्थान में सरकार तो बीजेपी की ही बननी है. मंच से बोलते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि सचिन पायलट जी मुख्यमंत्री के लिए आपका नंबर नहीं आएगा. जमीन पर आपकी हिस्सेदारी ज्यादा हो सकती है, लेकिन कांग्रेस के खजाने में अशोक गहलोत जी की हिस्सेदारी आपसे ज्यादा है. अमित शाह ने कहा- गहलोत सरकार के जाने का समय निश्चित हो गया है. ये सरकार अब सिर्फ अपना संविधानिक समय पूरा कर रही है. यह सरकार जनता के मन से उसी दिन निकल गई जब रामनवमी की शोभायात्रा पर रोक लगा दी और भगवा झंडे लगाने पर प्रतिबंध कर दिया. उन्होंने कहा- गहलोत जी राजस्थान की जनता यह स्वीकार नहीं करेगी, आपकी तुष्टिकरण की राजनीति का चप्पे-चप्पे पर वोट देकर जनता जवाब देगी. इसके साथ ही अमित शाह ने प्रदेश की गहलोत सरकार पर सीधे तौर पर निशाना साधा है. उन्होंने मंच से कहा कि गहलोत सरकार तीन D पर चलने वाली सरकार है. पहला D- दंगा है. दूसरा D – महिलाओं से दुर्व्यवहार है. तीसरा D – दलितों पर अत्याचार है.अमित शाह ने कहा कि राज्य में सुनियोजित तरीके से दंगे होते हैं, लेकिन गहलोत सरकार वोट बैंक के लालच में कोई कड़ा कदम नहीं उठाती है. उन्होंने कहा कि गहलोत जी आप बम ब्लास्ट के मृतकों पर राजनीति कर रहे हो. आप क्या समझते हैं कि जनता कुछ समझ नहीं रही है, देख नहीं रही है. मंच से बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि आपकी ये सरकार जनता के मन से उसी दिन उतर गई थी, जब आपने रामनवमी के जुलूस पर रोक लगा दी थी. उन्होंने कहा कि राजस्थान में दो दर्जन से अधिक पेपर लीक हो चुके हैं. मुख्यमंत्री गहलोत अभी भी सत्ता चाहते हैं. उन्होंने सवाल पूछते हुए कहा कि क्यों गहलोत जी, सेंचुरी लगाना चाहते हैं क्या?

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media