प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष रेवंत रेड्डी के बाद तेलगांना के DGP सस्पेंड, चुनाव आयोग का एक्शन

News

ABC News: आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में चुनाव आयोग ने तेलंगाना के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) अंजनी कुमार को निलंबित करने के आदेश दिए हैं. न्यूज एजेंसी पीटीआई ने सूत्रों के हवाले से यह जानकारी दी है.

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, तेलंगाना के डीजीपी ने राज्य पुलिस नोडल अधिकारी संजय जैन और नोडल (व्यय) अधिकारी महेश भागवत के साथ हैदराबाद में विधानसभा चुनाव के उम्मीदवार और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष रेवंत रेड्डी से उनके आवास पर मुलाकात की थी. डीजीपी ने उन्हें गुलदस्ता भी भेंट किया था. विधानसभा चुनाव के लिए जारी मतगणना के बीच डीजीपी की इस मुलाकात के बाद चुनाव आयोग का एक्शन सामने आया है. बता दें कि विधानसभा चुनाव के लिए रविवार को जारी मतगणना में मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में झटका खाने वाली कांग्रेस को तेलंगाना में बड़ी राहत मिली है. तेलंगाना में कांग्रेस पूर्ण बहुमत से सरकार बनाती दिख रही है. शाम छह बजे के आसपास तेलंगाना की मतगणना में कांग्रेस 29 सीटें जीत चुकी थी और 35 सीटों पर आगे चल रही थी. जीत की संभावना पर पार्टी समर्थक राज्य कांग्रेस प्रमुख को बधाई दे रहे हैं. इस बीच डीजीपी की रेवंत रेड्डी से मुलाकात सुर्खियों में आ गई. तेलंगाना के नतीजों में बीआरएस को इस बार झटका लगा है. खबर अपडेट किए जाने तक बीआरएस 17 सीटों पर जीत दर्ज कर चुकी थी और 22 सीटों पर आगे चल रही थी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media