आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हेयर ऑयल से भरे कंटेनर में लगी आग, सारा माल स्वाहा

News

ABC News: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर इटावा जिले में रविवार को हेयर ऑयल से भरे कंटेनर में आग लग गई. शॉर्ट सर्किट से लगी आग इतनी तेज थी कि कुछ ही देर में पूरे कंटेनर को अपनी चपेट में ले लिया. कंटेनर में भरे ऑयल ने स्थिति और विकराल कर दी. चालक ने कूदकर अपनी जान बचाई. दमकल ने करीब दो घंटे की मेहनत के बाद आग पर काबू पाया.


सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी भी पहुंच गए. करीब तीन घंटे तक एक्सप्रेस-वे का यातायात बाधित रहा. कंटेनर चालक अनिल यादव निवासी बेलतला गुवाहटी ने बताया कि एक कंपनी का हेयर ऑयल कंटेनर में भरकर गुवाहटी से जयपुर के लिए निकला था. सुबह करीब साढ़े छह बजे एक्सप्रेस-वे पर चलते कंटेनर में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई. कंटेनर में ऑयल भरा होने के कारण आग तेजी से फैली. धुआं उठता देख उसने जब तक कंटेनर रोका तब तक आग और विकराल हो गई थी. किसी तरह उसने कूदकर खुद को बचाया. यूपीडा कर्मियों ने कंटेनर में आग लगी देख ऊसराहार थाना पुलिस और दमकल को जानकारी दी. करीब 45 मिनट बाद दमकल मौके पर पहुंची और दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. एसपी ग्रामीण जतपाल सिंह ने बताया कि हेयर ऑयल भरा होने के कारण आग तेजी से फैली. जब तक इसे काबू पाया जाता तब तक कंटेनर और इसमें रखा ऑयल पूरी तरह जल चुका था. शार्ट सर्किट से आग लगने की बात सामने आई है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media