शिवपाल ने Bjp प्रत्याशी रघुराज की तुलना बैलगाड़ी के साथ चलने वाले कुत्ते से की

News

ABC NEWS: मैनपुरी उपचुनाव में मुलायम की विरासत बचाने सपा ने पूरी ताकत झोंक दी है. इटावा में ताखा के भरतिया कोठी में पहली बार चाचा शिवपाल यादव और भतीजे अखिलेश यादव मंच साझा किया. इस सभा में शिवपाल यादव बीजेपी प्रत्याशी पर भड़क उठे. उन्होंने विवादित बयान देते बीजेपी प्रत्याशी रघुराज शाक्य की तुलना ‘बैलगाड़ी के साथ चलने वाले कुत्ते’ से कर दी.

शिवपाल ने कहा कि धोखा देने वाले ठीक नहीं होते हैं। पांच दिसंबर को रिजल्ट आने के बाद महत्वहीन हो जाएंगे. प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ताखा तहसील के भरतिया कोठी में बुधवार को समाजवादी पार्टी प्रत्याशी डिंपल यादव के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान अखिलेश यादव भी मौजूद थे.

मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव को लेकर लंबे समय बाद राजनीतिक तौर पर एकजुट हुए चाचा-भतीजे की जोड़ी ने जसवंतनगर विधानसभा के भरतिया कोठी में मंच साझा किया तो कार्यकर्ताओं ने उनका तालियों की गड़गड़ाहट से स्वागत किया. कार्यकर्ताओं की ओर से भेंट की गई गदा को अखिलेश व शिवपाल ने हाथों में उठाया तो भीड़ में मानों उत्साह भर गया. जमकर नारेबाजी होने लगी.

शिवपाल ने कहा कि जनता नेताजी को बड़े मंत्री और हमको छोटे मंत्री कहती है. फिर उनको नेताजी कहने लगे और हमको छोटे मंत्री। इस दौरान शिवपाल के साथ साथ तमाम कार्यकर्ता और मंच पर मौजूद पार्टी नेताओं के चेहरे पर मुस्कुराहट के भाव साफ दिख रहे थे. शिवपाल फिर से भाजपा प्रत्याशी रघुराज शाक्य से नाराज दिखाई दिये. उन्होंने कहा कि शिष्य गुरु की आज्ञा लेकर जाता है, लेकिन वह छुपकर गए इसलिए चेला हो ही नहीं सकते.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media