RSS प्रमुख पर ओवैसी का निशाना, बोले- मुस्लिम सबसे ज्यादा कंडोम इस्तेमाल कर रहे

News

ABC News: पॉपुलेशन कंट्रोल का मुद्दा रविवार को एक बार फिर चर्चा में आ गया. वजह है ऑल इंडिया मजलिसे इत्तेहादुल मुसलिमीन चीफ असदुद्दीन ओवैसी का शनिवार को आया एक बयान. असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मुसलमान बेवजह टेंशन में न आएं. उनकी आबादी बढ़ नहीं, घट रही है.
ओवैसी का ये बयान संघ प्रमुख मोहन भागवत के बयान का जवाब था, जिसमें भागवत ने कहा था कि जनसंख्या नियंत्रण और धर्म आधारित जनसंख्या असंतुलन ऐसे मुद्दे हैं, जिन्हें लंबे समय तक नजरंदाज नहीं किया जा सकता.

इस पर ओवैसी बोले- सबसे ज्यादा कंडोम का इस्तेमाल मुसलमान कर रहे हैं पर भागवत इस पर नहीं बोलेंगे. वे डेटा रखकर बात ही नहीं करते. न्यूज एजेंसी एएनआई ने असदुद्दीन ओवैसी  का वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें वह कह रहे हैं, ‘मुस्लिमों की आबादी नहीं बढ़ रही है. आप बिना मतलब टेंशन ना लें. मुस्लिमों की आबादी गिर रही है. मुझे एक चैनल में डिबेट के लिए बुलाया गया. मैंने वहां कहा कि मैं बताऊंगा की भाजपा के बड़े नेताओं के माता-पिता से कितनी संतानें पैदा हुई हैं. फिर मुझे बोला गया कि नहीं आप सही बोलते हैं.’ साथ ही ओवैसी ने कहा, मुस्लिमों की जनसंख्या कम हो रही है. सबसे ज्यादा TFR मुस्लिमों में गिर रहा है.

एक बच्चे से दूसरे बच्चे के पैदा होने के बीच गेप सबसे ज्यादा मुस्लिमों में है. सबसे ज्यादा कंडोम मुस्लिम कर रहे हैं. मोहन भागवत इस पर नहीं बोलेंगे. मोहन भागवत साहब कहां जनसंख्या बढ़ रही है, आप आकंड़ों के साथ बात कीजिए. आंकड़ों के साथ बात नहीं करेंगे.’ इससे पहले भी ओवैसी ने मोहन भागवत पर निशाना साधते हुए कहा था कि जनसंख्या नियंत्रण की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि देश पहले ही प्रतिस्थापन दर हासिल कर चुका है. ओवैसी ने ट्वीट में लिखा था, ‘यदि हिंदुओं और मुसलमानों का एक ही डीएनए है तो असंतुलन कहां है? जनसंख्या नियंत्रण की कोई आवश्यकता नहीं है क्योंकि हमने पहले ही प्रतिस्थापन दर हासिल कर ली है. चिंता एक बूढ़ी होती आबादी और बेरोजगार युवाओं को लेकर है जो बुजुर्गों की सहायता नहीं कर सकते. मुसलमानों की प्रजनन दर में सबसे तेज गिरावट आई है.’

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media