लोहे की गर्म रॉड से प्रेमिका के गालों पर लिखा अपना नाम, शादी से इनकार पर गुस्साए प्रेमी की करतूत

News

ABC NEWS: UP के लखीमपुर-खीरी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां प्रेमिका के शादी से इनकार करने पर प्रेमी ने खौफनाक वारदात को अंजाम दे डाला. सिरफिरे प्रेमी ने गुस्से में प्रेमिका के गाल पर लोहे की गर्म रॉड से जबरन अपना नाम लिख दिया. पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस से की, जिसके बाद आरोपी प्रेमी पर एफआईआर दर्ज की गई. फिलहाल, पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है. मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है.     जानकारी के मुताबिक, धौरहरा थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले अमन नाम के लड़के का अपने ही गांव की एक लड़की से पिछले कई सालों से प्रेम संबंध चल रहा था. लेकिन अभी हाल में जब अमन ने अपनी प्रेमिका से शादी करने की इच्छा जताई तो युवती ने मना कर दिया. इससे अमन भड़क उठा. गुस्से में उसने लोहे की गर्म रॉड से युवती के दोनों गालों पर अपना नाम (AMAN) लिख दिया.

युवती ने इसकी शिकायत पुलिस के अधिकारियों से की. पुलिस ने युवती की तहरीर पर आरोपी युवक अमन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया. फिलहाल, आरोपी की तलाश की जा रही है, वो फरार है.

पीड़िता ने बताया कि 19 अप्रैल को वह कुछ सामान लेने दुकान पर गई थी. तभी अमन मुंह दबाकर उसे अपने घर उठा ले गया. फिर हाथ-पैर बांधकर गलत काम किया और लोहे की गर्म रॉड से चेहरा जला दिया. चेहरे पर अपना अपना नाम लिख दिया. बकौल पीड़िता- अमन की बहन और उसकी मां ने मुझे पकड़ रखा था. मैं चिल्लाती रही लेकिन कोई बचाने नहीं आया. अब मुझे इंसाफ चाहिए. अमन को सजा दिलाना है.

मामले में लखीमपुर खीरी जिले के एडिशनल एसपी (वेस्ट) पवन गौतम ने बताया कि संबंधित प्रकरण में एफआईआर दर्ज है. आवश्यक कार्रवाई की जा रही है. लड़की का आरोप है कि लड़के ने उसके चेहरे पर जलाकर कुछ अल्फाबेट लिख दिया है, जिस पर उसकी तहरीर पर अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है. जांच-पड़ताल जारी है, सख्त कार्रवाई की जाएगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media