युवराज सिंह को मिली अंतरिम जमानत, रोहित शर्मा के साथ बातचीत से जुड़ा है पूरा मामला

ABC NEWS: पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh Arrest) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. हालांकि औपचारिक गिरफ्तारी के तुरंत बाद उन्‍हें अंतरिम जमानत पर छोड़ दिया गया. युवराज सिंह से करीब 3 घंटे पूछताछ भी हुई. दरअसल जातिगत टिप्‍पणी करने को लेकर सामाजिक कार्यकर्ता रजत कलसन ने युवराज सिंह के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था. हालांकि कलसन ने आरोप लगाया है कि पुलिस ने युवराज को वीआईपी ट्रीटमेंट दिया. कलसन अब इस मामले में सुप्रीम कोर्ट का रुख करने की बात कर रहे हैं. वह बुधवार को सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दायर करेंगे.

दरअसल मामला पिछले साल का है, जब युवराज सिंह और भारतीय सलामी बल्‍लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इंस्‍टाग्राम पर लाइव आए थे. इंस्‍टा लाइव के दौरान युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) का जिक्र आने पर युवराज ने जातिसूचक टिप्‍पणी की थी. इसके बाद युवराज का सोशल मीडिया पर जमकर विरोध हुआ था.

माफी मांगते हुए युवराज ने दी थी सफाई
मामला बढ़ता देख युवराज ने माफी भी मांग ली थी. युवराज ने सोशल मीडिया पर माफी मांगते हुए कहा था कि मैं यह स्‍पष्‍ट करना चाहता हूं कि मैंने कभी भी जाति, रंग, वर्ण और लिंग को देखकर किसी भी प्रकार की असमानता में भरोसा नहीं किया है. मैंने अपना जीवन लोगों की भलाई में दिया है और आज भी यह जारी है. मैं बिना किसी अपवाद के हर व्‍यक्तिगत जिंदगी के गौरव और सम्‍मान में विश्‍वास करता हूं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media