UP के मंत्री के गजब बोल: मिनिस्टर साहब ने कहा-पेट्रोल-डीजल दाम अभी भी कम, 95% लोग तो इस्तेमाल नहीं करते

ABC NEWS: देश में पेट्रोल-डीजल की कीमतें थमने का नाम नहीं ले रहीं हैं, आए दिन लगातार बढ़ती जा रही हैं. जिसका असर ट्रांसपोर्ट पर पड़ रहा है और इससे महंगाई भी बढ़ रही है. लेकिन नेताओं को यह दाम अभी भी काम लग रहे हैं. यूपी में योगी सरकार के खेल, युवा कल्याण मंत्री (Yogi Adityanath minister)उपेंद्र तिवारी ने अजोबोगरीब बयान दिया है. उन्होंने कहा कि अभी देश में 95% लोग पेट्रोल का इस्तेमाल नहीं करते हैं. साथ ही दाम अभी भी कम ही हैं.

पत्रकारों ने पूछा सवाल तो गजब जवाब दे गए मंत्रीजी
दरअसल, खेल मंत्री उपेंद्र तिवारी गुरुवार को  यूपी के उरई में आजादी के 75वें वर्ष के उपलक्ष्य मनाए जा रहे अमृत महोत्सव से जुड़े कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे हुए थे. पत्रकारों ने प्रदेश के मंत्री से बढ़ते पेट्रोल-डीजल लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने इस तरह का बयान दिया है. उनके इस बयान पर विपक्ष ने जमकर तंज कसा है.

मिनिस्टर साहब बोले-95% लोग पेट्रोल का इस्तेमाल नहीं करते
मंत्री ने कहा कि सरकारों ने लोगों को 100 करोड़ से अधिक टीके की खुराक मुफ्त में दी है. अगर आप ईंधन की कीमत प्रति व्यक्ति आय से तुलना करें, तो कीमतें बहुत कम हैं. इतना ही नहीं मंत्रीजी ने यह भी बोला कि देश में  95 फीसदी लोग तो पेट्रोल-डीजल का इस्तेमाल करते ही नहीं हैं. इनके दाम में भी अभी कोई बढ़ोतरी नहीं हुई है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media