विलियमसन बोले Kanpur Test में अहम होगी स्पिनरों की भूमिका, रणनीति होगी अहम

ABC News: टी-20 की सीरीज हारने के बाद भी न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को टेस्ट मैच में जीत का पूरा भरोसा है, हालांकि वह टीम इंडिया को कतई कमजोर नहीं मान रहे हैं. उनका कहना है कि भारतीय टीम को घरेलू माहौल का जरूर फायदा मिल सकता है लेकिन उनकी रणनीति सीरीज के पहले मैच में जीत जरूर दिलाएगी. उनकी टीम मैच जीतने का पूरा दम और जोश रखती है क्योंकि बल्लेबाज ज्यादा मजबूत हैं.

न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियमसन बुधवार को वर्चुअली मीडिया से मुखातिब हुए और मैच के लिए बनाई रणनीति पर बात की. उन्होंने कहा कि ग्रीनपार्क में भारतीय टीम को घरेलू माहौल का फायदा मिलेगा और स्पिनरों के लिए मददगार विकेट पर हराना चुनौतीपूर्ण रहेगा. इसे देखते हुए हमारी टीम तीन स्पिनर्स के साथ उतरने की तैयारी बना चुकी है. टी-20 मुकाबलों में मिली हार को भूलकर हमारी टीम ,नए जोश के साथ तैयार है और टेस्ट सीरीज के पहले मैच में जीत से आगाज करेगी. ग्रीनपार्क मैदान का विकेट शुरू से ही स्पिनर्स का मददगार रहा है. ऐसे हालातों में तेज गेंदबाजों को तबज्जो देेने की बजाए स्पिनर्स को प्रमुखता देने की तैयारी कीवी टीम कर रही है. विलियमसन ने कहा कि हमारी बैटिंग साइड मजबूत है. हमारे पास कई ऐसे खिलाड़ी हैं, जो भारतीय स्पिन कंडीशन को बेहतर तरह से खेलने में सक्षम है. न्यूजीलैंड की टीम स्पिनर के साथ तेज गेंदबाजों को भी लेकर मैदान में उतरेगी. हमारी टीम में रॉस टेलर के अलावा कई ऐसे बल्लेबाज हैं, जो भारतीय टीम के लिए चुनौती बन सकते हैं. घरेलू मैदान में भारतीय टीम हमेशा से बेहतर रही है लेकिन इस बार न्यूजीलैंड की गेंदबाजी का क्रम चुनौती देने को तैयार है. कीवी कप्तान ने कहा कि भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज में हार से मनोबल जरूर कमजोर हुआ था लेकिन टीम फिर नए जोश और पूरी तैयारियों के साथ मैदान में उतरेगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media