Bjp में शामिल होंगे राहुल द्रविड़? धर्मशाला के कार्यक्रम में शामिल होने आएंगे

ABC NEWS: उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 में परचम लहराने के बाद अब भाजपा की नजर हिमाचल विधानसभा चुनाव पर है. हिमाचल में इसी साल के अंत में विधानसभा चुनाव (Himachal Pradesh Assembly Election 2022) होने हैं और भाजपा (BJP) इसको लेकर जोरदार तैयारियों में जुटी हुई है. आगामी विधानसभा चुनावों को ध्यान में रखते हुए 12 मई से 15 मई तक धर्मशाला में भाजपा युवा मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यसमिति आयोजित की जा रही है. इसमें भाजपा के राष्ट्रीय नेतृत्व के साथ ही हिमाचल प्रदेश के कई बड़े नेता भी शामिल होंगे. इस कार्यसमिति में एक चौंकाने वाला नाम पूर्व क्रिकेट कप्तान और भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) का है.

भाजपा युवा मोर्चा की धर्मशाला कार्यसमिति में राहुल द्रविड़ के आने की खबर से कयास लगाए जा रहे हैं कि इसके जरिए भाजपा हिमाचल प्रदेश और कर्नाटक विधानसभा चुनाव में युवाओं को अपनी ओर आकर्षित करने की योजना बना रही है. हिमाचल प्रदेश में विधानसभा की 68 सीटें हैं, जिन पर इस साल के अंत में चुनाव होना है. कर्नाटक विधानसभा की 224 सीटों के लिए अगले साल चुनाव होंगे. बता दें कि इस समय हिमाचल प्रदेश और कर्नाटक दोनों ही राज्यों में भारतीय जनता पार्टी सत्ता में हैं.

जेपी नड्डा भी होंगे शामिल

साल के अंत में होने वाले हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले आयोजित हो रही भाजपा युवा मोर्चा की इस राष्ट्रीय कार्यसमिति में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) के शामिल होने की भी खबर है. धर्मशाला के विधायक विशाल नहेरिया ने कहा, इस कार्यक्रम में पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ ही राष्ट्रीय संगठन मंत्री और कई केंद्रीय मंत्री भी शामिल होंगे.

भाजपा युवा मोर्चा के कार्यक्रम में टीम इंडिया की दीवार

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और मौजूदा टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ के भी इस कार्यसमिति में शामिल होने की खबर है. राहुल द्रविड़ को भारतीय क्रिकेट में ‘दीवार’ के नाम से जाना जाता रहा है. उनकी एकाग्रता और धैर्य की मिसाल दी जाती है. धर्मशाला के विधायक विशाल नहेरिया ने बताया कि इस कार्यक्रम में राहुल द्रविड़ भी शामिल होंगे. उन्होंने कहा, उनकी सफलता को लेकर युवाओं में एक संदेश दिया जाएगा कि राजनीति ही नहीं, अन्य क्षेत्रों में भी हम आगे बढ़ सकते हैं.

राहुल द्रविड़ को इस कार्यक्रम में शामिल करके भाजपा की मंशा हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले यहां के युवाओं को अपनी ओर आकर्षित करना है. हालांकि, राहुल द्रविड़ के भाजपा में शामिल होने के भी कयास लगाए जा रहे हैं, लेकिन न तो भाजपा ने और न ही राहुल द्रविड़ ने अभी तक इस बारे में कोई बात की है. यहां तक कि राहुल द्रविड़ ने इस कार्यक्रम में आने की पुष्टि भी नहीं की है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media