जब शाहरुख ने शेयर किया था अपना सबसे बड़ा ‘डर’: कहा था- मैं बच्चों को लेकर डरता हूं कि…

ABC NEWS: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) कैडबरी के नए ऐड की वजह से सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. इस विज्ञापन से शाहरुख खान ने लोगों का दिल जीत लिया है. इस एड के जरिए किंग खान इस दिवाली (Diwali) लोकल दुकानों से सामान खरीदने की अपील कर रहे हैं. इस लोकल के लिए वोकल होने वाले एड (Shahrukh Khan New Advertisement) की खास बात यह है कि शाहरुख खान इसमें बिल्कुल अपने रियल फैमिली मैन के अवतार में ही नजर आ रहे हैं जिसके लिए वो जाने जाते हैं.

शाहरुख खान का रील फैमिली मैन अवतार हो या रियल, अपने फैंस के लिए वो आइडल हैं. शाहरुख खुद भी अपनी फैमिली के बाद, फैंस को अपना सबसे बड़ा सपोर्ट मानते हैं. शाहरुख भले ही क‍ितने बड़े स्‍टार हों, लेकिन जब बात बच्‍चों की आती है तो उनकी च‍िंता भी आम पैरेंट्स वाली ही हैं.

एक पुराने इंटरव्यू में शाहरुख खान ने अपने बच्चों का जिक्र करते हुए कहा था कि ये सच है कि उनके नाम और स्टारडम की कीमत उनके बच्चे चुका सकते हैं. शाहरुख खान ने कहा था, ‘मैं चाहता हूं कि लोग मुझे मेरे बच्चों के पिता के रूप में जाने ना कि मेरे बच्चे मेरे नाम से पहचाने जाएं. मेरा सबसे बड़ा अपने परिवार और खासकर बच्चों को लेकर डर है, मैं चाहता हूं कि वो मेरी छाया से बाहर रहें. मैं नहीं चाहता कि वो  कभी भी लड़ें और कहें कि ओह, मैं अपने पिता से बेहतर हूं और मैं नहीं चाहता कि वे पूरी तरह से इस बात से घिर जाएं कि उन्हें कुछ भी करने की जरूरत नहीं है क्योंकि वे मेरे बच्चे हैं.’

शाहरुख खान पहले भी एक इंटरव्यू में कह चुके हैं कि वो नहीं चाहते कि उनके बच्चे अपने पिता के स्टारडम तले दब जाएं बल्कि वो जो भी करें उसमें अपनी मेहनत से नाम कमाएं. शाहरुख खान का बड़ा बेटा  आर्यन अभी 23 साल का है, बेटी सुहाना 21 साल और छोटा बेटा अबराम फिलहाल 8 साल का है. लंबे समय से आर्यन खान और सुहाना की बॉलीवुड डेब्यू की खबरें आ रही हैं.

किंग खान पहले ही बोल चुके हैं कि आर्यन और सुहाना जिस फील्ड में जाना चाहें जा सकते हैं लेकिन उन्होंने ये शर्त रखी है कि तीनों बच्चों को पहले पढ़ाई पूरी करनी होगी. पढ़ाई पूरी किए बिना वो कोई भी करियर नहीं चुन सकते हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media