जब हेमा मालिनी ने ‘जट यमला पगला दीवाना’ गाने पर धर्मेंद्र को किया कॉपी, वायरल हुआ VIDEO

ABC NEWS: इस विकेंड ‘सुपर डांसर 4’ (Super Dancer 4) के मंच पर कुछ मजेदार होने वाला है. शो में इस हफ्ते बतौर मेहमान बनकर दिग्गज एक्ट्रेस हेमा मालिनी (Hema Malini) शिरकत करने वाली हैं. हाल ही में शो के मेकर्स ने इस विकेंड का प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें हेमा मालिनी का एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. उन्होंने डांस शो में अपने पति और कमाल के एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) के गाने का हुक स्टेप कॉपी करने की कोशिश की है.

सोनी टेलीविजन द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो में हेमा मालिनी (Hema Malini Dance) और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) गाने पर डांस करने के लिए मंच पर एक साथ आईं. इस दौरान हेमा ने धर्मेंद्र की 1975 में आई फिल्म ‘प्रतिज्ञा’ का गाना ‘जट यमला पगला दीवाना’ (Jatt Yamla Pagla Deewana) पर डांस किया. उस दौरान शिल्पा शेट्टी ने भी हेमा मालिनी को कॉपी करना शुरू कर दिया और दोनों एक साथ खूब झूमें. इन दोनों एक्ट्रेसेस की जज बनी गीता कपूर (Geeta Kapoor) ने उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन दिया और उनके लिए हूट भी किया. डांस के बाद हेमा ने कहा कि धरम जी बोलेंगे मुझे भरतनाट्यम सिखाओ. वीडियो के अंत में शिल्पा ने हेमा के पैर छूकर आशीर्वाद लिया. यहां देखिए मजेदार वीडियो.

हेमा मालिनी (Hema Malini) को समर्पित इस एपिसोड में कंटेस्टेंट उनके कुछ हिट गानों पर परफॉर्म करेंगे. हिंदी सिनेमा में आने से पहले हेमा ने तमिल फिल्म इंडस्ट्री में अभिनय की शुरुआत की थी. उन्होंने 1968 में सपनों का सौदागर से बॉलीवुड में शुरुआत की और सत्ते पे सत्ता, शोले, द बर्निंग ट्रेन, सीता और गीता और क्रांति सहित कई हिट फिल्मों में काम किया. धर्मेंद्र के साथ उनकी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ के कारण फैंस उन्हें ‘ड्रीम गर्ल’ बुलाते हैं.

हेमा मालिनी ने 1980 में धर्मेंद्र से शादी की थी. उनकी दो बेटियां हैं, ईशा देओल और अहाना देओल. हेमा मालिनी ने ‘वीर ज़ारा’ और ‘बागबान’ में अपने प्रदर्शन से एक अलग ही छाप छोड़ी है. उन्हें आखिरी बार ‘शिमला मिर्च’ में देखा गया था. वह पिछले कुछ सालों से अपने राजनीतिक करियर में व्यस्त हैं.

 

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media