वसीम जाफर ने भेजा सीक्रेट कोड, विराट को बताया तीसरे ODI में किन्हें करें शामिल

ABC News: टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने मजेदार ट्वीट्स के लिए वो जाने जाते हैं. क्रिकेट के मामलों पर बेबाकी से राय देने के लिए मशहूर वसीम जाफर ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे वनडे मुकाबले से पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को अपने सीक्रेट मैसेज के जरिए बताया कि, उन्हें प्लेइंग इलेवन में किस तरह का बदलाव करना चाहिए साथ ही साथ किन्हें टीम में शामिल करना चाहिए.

वसीम जाफर इससे पहले भी सीक्रेट मैसेज के जरिए टीम इंडिया को सलाह हेते रहे हैं और एक बार फिर से उन्होंने ये कदम उठाया है. टीम इंडिया को दूसरे वनडे में 336 रन बनाने के बावजूद हार का सामना करना पड़ा और तीन मैचों की वनडे सीरीज एक-एक से बराबर हो गई. दूसरे मैच में टीम इंडिया को मिली हार के बाद वसीम जाफर ने ट्वीट करते हुए विराट कोहली को अगले मैच यानी तीसरे वनडे के लिए शुभकामनाएं दीं. वहीं उन्होंने ये भी लिखा कि, Chess players can be seen in the late afternoon sun in Washington Square Park in Greenwich Village, Manhattan, NY.” इस लाइन में उन्होंने चेस प्लेयर यानी युजवेंद्रा चहल, सन यानी सूर्यकुमार यादव और वाशिंगटन स्क्वैर यानी वाशिंगटन सुंदर के बारे में लिखा. इस ट्वीट के बाद क्रिकेट फैंस ने उनके सीक्रेट कोड को तुरंत डीकोड कर दिया और उन्हें पता चल गया कि, जाफऱ ने विराट को सलाह दी है कि, तीसरे मुकाबले के लिए इन तीनों खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन में शामिल करना चाहिए. हालांकि यहां पर चहल की जगह तो कुलदीप यादव की जगह बन सकती है, लेकिन सूर्यकुमार यादव की जगह बनती नजर नहीं आती. वहीं अगर विराट ने क्रुणाल पांड्या को ड्रॉप किया तो वहां वाशिंगटन सुंदर फिट हो सकते है, लेकिन इसकी संभावना काफी कम ही नजर आती है. अब दोनों देशों के बीच तीसरा वनडे मैच 28 मार्च को खेला जाएगा.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media