Viral Video: शेरनी से शेर फरमा रहा था इश्क, भैंसों ने किया आक्रमण, फिर हुआ कुछ ऐसा

ABC News: “Everything is fair in love and war”, यह कहावत उस समय सटीक साबित हुई, जब एक खुले मैदान में शेर और शेरनी इश्क फरमा रहे थे. उस समय जंगली भैंसों ने बदला चुकाने के लिए शेर पर हमला कर दिया. इसके बाद जो कुछ हुआ, उसे देख आप हैरान हो जाएंगे. इस वीडियो में सााफ देखा जा रहा है कि शेर और शेरनी की जोड़ी किसी खुले मैदान में बेखबर होकर इश्क फरमा रहे हैं.

वहीं, दूर में जंगली भैंसे एक झुंड बनाकर चारा चर रहे थे. तभी उनके मन में शरारत सूझी. यह शरारत जंगल के राजा शेर के प्यार में दखल देने की थी. कुछ देर तक मंत्रणा कर भैंसे एक साथ शेर को गीदड़भभकी देकर डराने की कोशिश करने लगे. उस समय शेर ने शेरनी की परवाह कर पहले शेरनी को आगे बढ़ जाने की हिदायत दी और साथ में भी कुछ दूर तक डरकर आगे बढ़ आया. जब शेर को यह समझ आ गया कि अब भैंसे शेरनी को कोई चोट नहीं पहुंचा सकता है. उसके बाद शेर ने मोर्चा संभाला और पीछे पलटकर भैंसे पर हमला कर दिया. यह देख भैंसे की बोलती बंद हो गई और भैंसे ने भागने में ही भलाई समझा. इसके बाद सभी भैंसे उल्टे पांव नौ दो ग्यारह हो गए. शेर कुछ पल के लिए उस जगह पर खड़ा रहा. मानो वह खड़ा होकर यह कहना चाहता था कि यहां के हम ही सिकंदर हैं. इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकांउट से शेयर किया है. कुछ लोगों ने कमेंट कर शेर की जमकर तारीफ की है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media