Viral Video: स्कूटर से पटाखे घर ले जा रहे थे पिता-पुत्र, विस्फोट से दोनों के उड़े परखचे

ABC News: पुडुचेरी से दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है. एक व्यक्ति स्कूटर पर देसी पटाखे लेकर बेटे के साथ घर जा रहा था. तभी पटाखों में जोरदार विस्फोट होने से दोनों की दर्दनाक मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक दिवाली पर पुडुचेरी का रहने वाले कलई अरसन अपने 7 साल के बेटे प्रदीप के साथ पटाखे लेकर स्कूटर से घर लौट रहे थे. उसी दौरान पटाखों में जोरदार विस्फोट हुआ. धमाका इतना तेज था कि स्कूटर समेत उस पर सवार पिता-पुत्र के परखचे उड़ गए. वहीं सड़क से गुजर रहे 3 अन्य लोग घायल हो गए. यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई. सूत्रों के मुताबिक पुडुचेरी में अवैध तरीके से कुछ देसी पटाखे बनते और बिकते हैं.

कलई अरसन जिन पटाखों को स्कूटर से ले जा रहे थे, वे ऐसे ही देसी पटाखे थे. इन देसी पटाखों में ज्यादा आवाज के लिए बारूद को बहुत कसकर भरा जाता है. इसीलिए स्कूटर के अगले हिस्से में रखे होने की वजह से उनमें शायद स्पार्किंग हुई होगी, जिसके चलते उनमें जोरदार विस्फोट हो गया. घटना के तुरंत बाद विल्लुपुरम जिले के डीआईजी पांडियन मौके पर पहुंचे और मौके का मुआयना किया. पुलिस ने घटना में घायल तीन लोगों को अस्पताल भेजा. हालांकि वे कलई अरसन और उनके बेटे प्रदीप को नहीं बचा सके. पुलिस ने कहा कि उन्होंने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media