Viral Video: विदाई में ड्राइविंग सीट पर बैठी दुल्हन, पति को लेकर पहुंची ससुराल

ABC News: भारतीय घरों में शादियां काफी धूमधाम से होती हैं. रिश्ता तय होने से लेकर विदाई तक का समय सभी के लिए काफी इमोशनल और खुशियों भरा होता है. खासतौर पर जब विदाई होती है तो दुल्हन से लेकर घर के सभी सदस्यों की आंखे नम तक हो जाती है. आमतौर पर विदाई के समय दुल्हन ड्राइवर के पीछे बैक सीट पर ही अपनी ससुराल तक जाती है लेकिन अब सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिससे परंपरागत धारणाओं को किनारे कर दिया है. इस वीडियो में एक दुल्हन बैकसीट नहीं बल्कि ड्राइविंग सीट संभाल कर खुद कार ड्राइव कर अपने ससुराल जा रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sneha Singhi Upadhaya (@snehasinghi1)

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक दुल्हन की विदाई का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. लाल जोड़े और शादी के जेवरों में सजी यह दुल्हन कार की ड्राइविंग सीट पर बैठी नजर आ रही है. अपनी अनोखी विदाई से सोशल मीडिया पर छा जाने वाली इस दुल्हन का नाम स्नेहा सिंघी है और वह कोलकाता की रहने वाली है.स्नेहा सिंघी पेशे से एक शेफ हैं और कोलकाता में उनके कई कैफे हैं. अपनी विदाई में उन्होंने स्टीरियोटाइप से हटकर खुद कार ड्राइव की थी. उनकी बगल वाली सीट पर उनके पति सौगात उपाध्याय बैठे थे और बैक सीट पर उनके देवर गौरव उपाध्याय. बैकग्राउंड में स्नेहा के ससुर की आवाज आ रही थी, जिन्हें चिंता हो रही थी कि बहू लहंगे में ड्राइव कैसे करेगी. इस पर सौगात ने उन्हें समझाया था कि वो मैनेज कर लेगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sneha Singhi Upadhaya (@snehasinghi1)

स्नेहा ने कुछ मीडिया साइट्स के साथ हुई बातचीत में बताया कि उन्होंने अपने पति से मजाक में कहा था कि विदाई के वक्त वे ड्राइव करेंगी. फिर वे खुद इस बात को भूल भी गई थीं. लेकिन विदाई के वक्त उनके पति ने उन्हें याद दिलाया और फिर वे खुद कार चलाकर ससुराल पहुंच गईं. विदाई के वक्त उन्होंने हंसी-खुशी अपने मायके वालों को बाय भी कहा.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media