VIDEO: रणजी ट्रॉफी फाइनल सरफराज खान ने जड़ा शतक, भावुक होकर यूं किया रिएक्ट

ABC News: मुंबई के लिए घरेलू क्रिकेट खेलने वाले मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सरफराज खान ने रणजी ट्रॉफी 2021-22 में फिर शतक जड़ दिया है. मध्य प्रदेश के खिलाफ फाइनल में सरफराज खान ने जबरदस्त बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया और इस सीजन का चौथा शतक जड़ दिया. सरफराज खान अब रणजी में सबसे बेहतरीन औसत वाले खिलाड़ियों की फेहरिस्त में शुमार हो गए हैं.
शतक ठोकने के बाद सरफराज ने अपने सेलेब्रेशन के जरिए पंजाब सिंगर सिद्धू मूसेवाला को ट्रिब्यूट दिया.

इसका वीडियो बीसीसीआई डोमेस्टिक ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया गया है. सरफराज ने 190 गेंदो में मध्य प्रदेश के खिलाफ शतक जड़ा और अपनी टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया. यह शतक उस वक्त आया है जब मुंबई की टीम को जरूरत थी. रणजी ट्रॉफी के 87 साल के इतिहास में सरफराज खान दो सीजन में 900 से ज्यादा रन बनाने वाले मात्र तीसरेक खिलाड़ी हैं. इससे पहले यह कारनामा वसीम जाफर और अजय शर्मा ने किया है.मुंबई ने अपनी पहली पारी में 374 रनों का स्कोर खड़ा किया है. सरफराज मुंबई की तरफ से सबसे ज्यादा स्कोर बनाने वाले खिलाड़ी रहे. उन्होंने 243 गेंदों में 134 रनों की पारी खेली. इससे पहले ओपनर पृथ्वी शॉ ने 47 और यशस्वी जायसवाल ने 78 रनों का योगदान दिया. 3 नंबर पर बल्लेबाजी करने आए अरमान ने 56 गेंदों में 26 रनों की पारी खेली. मध्य प्रदेश की ओर से गौरव यादव ने सबसे ज्यादा 4 विकेट लिए. वहीं अनुभव अग्रवाल ने मुंबई के 3 बल्लेबाजों को आउट किया. मध्य प्रदेश के लिए यह फाइनल बेहद महत्वपूर्ण है. रणजी के इतिहास में यह दूसरा मौका है जब मध्य प्रदेश ने इस घरेलू टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बनाई है. इसलिए एमपी की टीम इसे जीतने का पूरा प्रयास करेगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media