Video: ब्रावो की इस हरकत पर धोनी हुए नाराज, बीच मैदान पर दिखा ऐसा रूप

ABC News: चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट के मैदान पर बहुत शांत रवैया अपनाते हैं. टीम इंडिया की कप्तानी के दिनों में भी धोनी काफी कूल रहते थे. रविवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ IPL मैच में एक समय ऐसा भी आया, जब बर्फ की तरह कूल माही को गुस्सा आ गया. क्रिकेट करियर में ऐसा कम ही हुआ है, जब बेहद कूल रहने वाले महेंद्र सिंह धोनी को गुस्सा आया हो.

दरअसल, मुंबई इंडियंस के खिलाफ रविवार को खेले गए IPL मैच में महेंद्र सिंह धोनी ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो की एक गलती पर बहुत गुस्सा हो गए. हुआ यूं कि मुंबई इंडियंस की पारी के दौरान 18वें ओवर की चौथी गेंद पर मुंबई के बल्लेबाज सौरव तिवारी ने स्कूप शॉट खेलने की कोशिश की, लेकिन गेंद धोनी के पास कैच के लिए चली गई. चेन्नई की तरफ से तब दीपक चाहर गेंदबाजी कर रहे थे और मुंबई ने 6 विकेट खोकर 115 रन बना लिए थे. दीपक चाहर की गेंद पर सौरव तिवारी का कैच लेने के लिए धोनी ने कॉल किया, लेकिन ड्वेन ब्रावो बीच में आ गए और कैच छूट गया. कैच छूटने के बाद धोनी ब्रावो से काफी नाराज दिखाई दिए. ये गेंद धोनी के करीब थी, लेकिन ब्रावो ने कॉल सुनी नहीं. धोनी का ब्रावो पर भड़कने वाला ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. मुंबई के बल्लेबाज सौरभ तिवारी का कैच जिस दौरान छूटा तो धोनी ने दोनों हाथ फैलाकर ड्वेन ब्रावो से इशारों में पूछा कि यह क्या कर दिया. इस दौरान माही गुस्से में भी थे. अपने कप्तान को नाराज देख ब्रावो उनसे नजरें नहीं मिला सके और वह इधर-उधर देख रहे थे. हालांकि यह कैच छूटने का चेन्नई को ज्यादा नुकसान नहीं हुआ और CSK ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 20 रनों से जीत दर्ज कर ली. चेन्नई सुपर किंग्स ने गायकवाड़ की नाबाद 88 रनों की पारी के दम पर 20 ओवर में छह विकेट पर 156 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की टीम सौरभ तिवारी के 40 गेंदो पर पांच चौकों की मदद नाबाद 50 रन के बावजूद 20 ओवर में आठ विकेट पर 136 रन ही बना सकी. चेन्नई की ओर से ड्वेन ब्रावो ने तीन विकेट और दीपक चहर ने दो विकेट लिए जबकि जोश हेजलवुड और शार्दुल ठाकुर ने एक-एक विकेट लिए.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media