विक्की कौशल 7 घोड़ों के रथ पर सवार होकर करेंगे एंट्री, शादी में बनेगा ‘शाही’ मंडप

ABC NEWS: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल  (Vicky Kaushal Katrina Kaif Destination Wedding) की डेस्टिनेशन वेडिंग की तैयारियां जोरों पर हैं. कपल की वेडिंग से जुड़े करीबी सूत्रों का कहना है कि संगीत, मेहंदी के साथ शुरू होने वाली वेडिंग सेरेमनी राजस्थान में 7 से 9 दिसंबर तक होगी. इससे पहले, सवाई माधोपुर के डीएम राजेंद्र किशन ने विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की शादी के दौरान चार दिनों के लिए कानून-व्यवस्था को नियंत्रित करने के लिए जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ बैठक की कोरोनोवायरस महामारी की स्थिति को ध्यान में रखते हुए, डीएम ने यह भी निर्देश दिए है कि विक्की-कैटरीना की शादी में शामिल होने वाले मेहमानों को वैक्सीन के दोनों टीके लगे होने चाहिए.

ग्रैंड एंट्री

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ (Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding) की शादी से जुड़ा एक लेटेस्ट अपडेट सामने आया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्की अपनी बारात के साथ एक ग्रैंड एंट्री करेंगे. वह पारंपरिक तौर से, बड़े पैमाने पर घोड़े पर बैठकर एंट्री करेंगे. शादी समारोह के दिन उनकी ग्रैंड एंट्री के लिए 7 सफेद घोड़ों को चुन लिया गया है. यानी विक्की 7 घोड़ों के रथ पर सवार होकर शादी में एंट्री करेंगे. यह भी बताया गया है कि एक शाही मंडप को खासतौर पर से और दुल्हन के लिए डिजाइन किया गया है.

एक करीबी सूत्र के अनुसार, दोनों की संगीत, मेहंदी और संगीत की शुरुआत हो गई है. इसके साथ ही होने वाले विवाह समारोह के लिए भी राजस्थान में तैयारी शुरू हो गई है. 7 से 9 दिसंबर तक चलने वाली इस शादी में कैटरीना और विक्की के परिजनों के अलावा कुछ करीबी मेहमान ही शामिल होंगे.
परिवार और करीबी दोस्त होंगे शामिल
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी एक निजी कार्यक्रम होगा, जिसमें परिवार और करीबी दोस्त शामिल होंगे. शादी के बाद दोनों इंडस्ट्री के अपने दोस्तों के लिए एक रिसेप्शन रखेंगे. जिसमें इंडस्ट्री के बड़े सितारे शिरकत करेंगे. कथित तौर पर शादी सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में होगी.
7 दिसंबर से पहले राजस्थान के लिए होंगे रवाना
कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के घर पर उनके करीबी इकट्ठा हो रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शादी से जुड़े फंक्शन 7 से 10 दिसंबर के बीच संपन्न होंगे. कपल 9 दिसंबर को सात फेरे लेंगे. कपल 7 दिसंबर से पहले ही परिवार और दोस्तों के साथ राजस्थान का रुख करेंगे. कपल के पैरेंट्स शादी से जुड़ी तैयारियां करने में लगे हैं.
हेलीकॉप्टर से वेडिंग वेन्यू पहुंचेंगे कपल
खबर है कि कपल ने 6 दिसंबर को जयपुर जाने का प्लान बनाया है. वे इसके बाद हेलीकॉप्टर से वेडिंग वेन्यू जाएंगे. कपल अपनी शादी को मीडिया की नजरों से छिपाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. शादी में मेहमानों को मोबाइल ले जाने की अनुमति नहीं है. गेस्ट विशेष कोड के जरिए ही शादी में शामिल हो पाएंगे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media