उर्फी जावेद ने शॉर्ट रेड टॉप में दिखाया बोल्ड लुक, फैंस ने मांग लिया नंबर

ABC NEWS: वक्त का पता नहीं होता कब किस करवट बदल जाए, ऐसा ही कुछ हुआ है फेमस एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) के साथ. उर्फी जावेद (Urfi Javed) यूं तो कई टीवी सीरियल का हिस्सा रह चुकी हैं मगर उनका वक्त तब पलटा जब उन्होंने बिग बॉस (Bigg Boss) ओटीटी में एंट्री की. करण जौहर इस शो के होस्ट थे तो शो में मिर्च मसाला होना तो लाजमी ही था. ऐसे में शो में उर्फी ने बोल्ड अदाओं से ऐसा तड़का लगाया कि लोग उन्हें पसंद करने लगे. इस बात का अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) को इंस्टाग्राम पर 1.9 मिलियन लोग फॉलो करते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

उर्फी जावेद (Urfi Javed) भी फैंस को एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. हाल ही में उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उनका लुक बेहद हॉट लग रहा है. तस्वीरों में उर्फी के एक्सप्रेशंस देखकर कोई भी घायल हो सकता है. उर्फी तस्वीरों में बोल्ड अंदाज में रेड कलर के शॉर्ट टॉप और जींस में नजर आ रही हैं. एक तरफ जहां कुछ यूजर्स उर्फी की तारीफ करते नहीं थक रहे वहीं दूसरी तरफ कुछ उन्हें पेंट संभालने की हिदायत दे रहे हैं. कुछ लोग तो उर्फी से उनका मोबाइल नंबर भी मांग रहे हैं. दरअसल, एक तस्वीर में उर्फी (Urfi Javed) अपनी सरकती हुई पैंट को उपर खींचती नजर आ रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

उर्फी जावेद (Urfi Javed) बीते दिनों ब्लैक कलर का ट्रांसपेरेंट टॉप पहनकर भी चर्चा में आई थीं. जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की थीं. उर्फी जावेद (Urfi Javed) का बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) में सफर भले ही बहुत छोटा रहा हो, कुछ दिनों के सफर में उन्होंने खूब पॉप्‍युलैरिटी बटोरी ली थी. सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) के करियर की बात करें तो टीवी इंडस्ट्री में अपने सात साल के करियर में उर्फी ने कई किरदार निभाए हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media