उर्फी जावेद इन दिनों पढ़ रही हैं भगवद गीता, मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करने की वजह का किया खुलासा

ABC NEWS: बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद ने (Urfi Javed Wedding Plan) अपनी शादी की प्लानिंग का खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि वह किस तरह के आदमी के साथ अपने आप को खुश देखती हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड लुक और सिजलिंग तस्वीरों पर होने वाली ट्रोलिंग पर भी रिएक्शन दिया है. उनका कहना है कि वह कभी भी मुस्लिम शख्स से शादी नहीं करेंगी. क्योंकि वह चाहते हैं मुस्लिम पुरुष चाहते हैं कि उनके घर की महिलाएं एक खास तरह का व्यवहार करें. उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें ट्रोल करने वालों में सबसे ज्याद मुस्लिम यूजर्स होते हैं.

मुझे मिलने वाले ज्यादातर अभद्र कमेंट मुस्लिम लोगों के हैं

उर्फी जावेद ने (Urfi Javed Muslim) कहा,”मैं एक मुस्लिम लड़की हूं. मुझे मिलने वाले ज्यादातर अभद्र कमेंट मुस्लिम लोगों के हैं. उनका कहना है कि मैं इस्लाम की छवि खराब कर रही हूं. वे मुझसे नफरत करते हैं क्योंकि मुस्लिम पुरुष चाहते हैं कि उनकी महिलाएं एक खास तरीके से व्यवहार करें. वे समुदाय की सभी महिलाओं को नियंत्रित करना चाहते हैं मैं इस वजह से इस्लाम को नहीं मानती.”

उर्फी जावेद (Urfi Javed Troll Reaction) ने इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में कहा,”मुझे ट्रोल करने का कारण यह है कि मैं उस तरह का व्यवहार नहीं करती जैसा वे मुझसे अपने धर्म के अनुसार उम्मीद करते हैं.” शादी करने पर उर्फी ने कहा, “मैं कभी किसी मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करूंगी. मैं इस्लाम में विश्वास नहीं करती और मैं किसी भी धर्म का पालन नहीं करती, इसलिए मुझे परवाह नहीं है कि मैं किससे प्यार करती हूं. हम जिससे चाहें शादी कर लें.”

किसी भी धर्म को नहीं मानती उर्फी
उर्फी ने जावेद धर्म के बारे में उनके विचारों के बारे में पूछे जाने पर, कहा, “मेरे पिता एक बहुत ही रूढ़िवादी व्यक्ति थे. जब मैं 17 साल की थी तब उन्होंने मुझे और मेरे भाई-बहनों को हमारी मां के पास छोड़ दिया. मेरी मां बहुत धार्मिक महिला हैं, लेकिन उन्होंने कभी भी हम पर अपना धर्म नहीं थोपा. मेरे भाई-बहन इस्लाम का पालन करते हैं और मैं नहीं करता, लेकिन वे इसे मुझ पर कभी थोपते नहीं हैं. ऐसा ही होना चाहिए. आप अपनी पत्नी और बच्चों पर अपना धर्म थोप नहीं सकते. दिल से आनी चाहिए, नहीं तो न आप खुश होते और न अल्लाह.”

उर्फी जावेद पढ़ रही हैं भगवद गीता
उर्फी जावेद (Urfi Javed Reading Bhagvad Gita) इस समय भगवद गीता पढ़ रही हैं. उन्होंने कहा, “मैं अभी भगवद गीता पढ़ रही हूं. मैं बस उस धर्म (हिंदू धर्म) के बारे में और जानना चाहती हूं. मुझे इसके तार्किक भाग में अधिक दिलचस्पी है. मुझे उग्रवाद से नफरत है, इसलिए मैं पवित्र पुस्तक के अच्छे हिस्से को निकालना चाहती हूं.”

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media