यूपी पुलिस का ऑपरेशन क्लीन जारी,गाज़ियाबाद में एक लाख का इनामी बदमाश मुठभेड़ में ढेर

Spread the love

ABC NEWS: योगी सरकार में माफियाओं के खिलाफ लगातार कार्रवाई जारी है इसी के तहत यूपी पुलिस ने गाजियाबाद में कल देर रात एक बड़े बदमाश को ढेर कर दिया. प्राप्त जानकारी के अनुसार जब पुलिस ने उसे रोकने की कोशिश की तो उसने फायर कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने मुठभेड़ में एक लाख का इनामी बदमाश बिल्लू और अवनीश को मुठभेड़ के दौरान मारा गया.

गाजियाबाद में शुक्रवार की रात्रि पुलिसअधीक्षक,अपराध एंव क्षेत्राधिकारी इंदिरापुरम के नेतृत्व में प्रभारी निरीक्षक इंदिरापुरम मय टीम द्वारा चंकिंग की जा रही थी. पुलिस टीम की बैरिकैटिंग को देखकर दो संदिग्ध, सीधे रास्ते को छोड़े कच्चे रास्ते की तरफ उतर गये. पुलिस ने उनका पीछा किया तो पाया कि आगे उनकी बाइक तारो में फंस गई और संदिग्ध बाइक से गिर गए.

गिरने के बाद संदिग्धों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी. एक गोली पुलिसकर्मी की बुलेट प्रुफ जैकेट पर जा लगी, तो वहीं एक गोली एक अधिकारी घायल भी हो गए. आत्मरक्षार्थ में पुलिस पार्टी द्वारा की गई फायरिंग के दौरान अभियुक्त घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया. इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसे अभियुक्त को मृत घोषित किया गया है.

अभियुक्त की पहचान बिल्लू गैंगस्टर उर्फ अवनीश निवासी दुजाना थाना बादलपुर गौतमबुद्दनगर के रुप में हुई है . अभियुक्त थाना कविनगर से हत्या के अभियोग में फरार चल रहा था. अभियुक्त 1,00,000/-रुपये (एक लाख रुपये ) का इनामी था और उसके विरुद्द संगीन धाराओ में करीब दो दर्जन अभियोग पंजीकृत थे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media