नेपाल सीमा पर दो संदिग्ध हिरासत में, माेबाइल में मिले पाकिस्तान के नंबर

ABC News: गोरखनाथ मंदिर में तैनात पीएसी जवानों पर हमला कर आतंक फैलाने वाले मुर्तजा के टेरर कनेक्‍शन की तहकीकात अभी जारी है. इस बीच गुरुवार को गोरखपुर से करीब 100 किलोमीटर की दूरी पर भारत-नेपाल सीमा के पास स्थित एक गेस्‍ट हाउस से फर्जी आईडी और अन्‍य दस्‍तावेजों के साथ दो संदिग्‍ध पकड़े गए हैं. पुलिस और खुफिया एजेंसियां दोनों से पूछताछ कर रही हैं. बताया जा रहा है कि दोनों के पास से वाराणसी के नंबर की एक एसयूवी गाड़ी और एयरगन भी मिली है.

महराजगंज के एसपी प्रदीप गुप्‍ता ने बताया कि मामले में पूछताछ चल रही है. बता दें कि गोरखनाथ मंदिर हमले के मामले में भारत-नेपाल सीमा पर खास तौर पर अलर्ट जारी किया गया है. इसी दौरान नौतनवा कस्‍बे के एक गेस्‍ट हाउस से ये दोनों पकड़े गए. आईबी, एसआईओ ओर एलआईओ की टीम दोनों से पूछताछ कर रही है. दोनों आरोपियों में से एक का नाम राहिल परवेज तो दूसरे का कृष्‍णा प्रसाद बताया जा रहा है.सूत्रों के मुताबिक एक संदिग्‍ध के मोबाइल में पाकिस्‍तान के कुछ नंबर भी मिले हैं. पुलिस उनके नंबरों की कॉल डिटेल रिपोर्ट (सीडीआर) निकलवाने और जांच-पड़ताल में जुटी है. दूसरे संदिग्‍ध के मोबाइल से भी पिछले कई दिनों से नेपाल में बातचीत हो रही थी. खुफिया एजेंसियां यह पता लगाने में जुटी हैं कि दोनों के फर्जी आईडी के साथ यहां आने का आखिर मकसद क्‍या है?

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media