घाटमपुर में ट्रक की टक्कर से आठ साल के बच्चे समेत दो की मौत, महिला गंभीर

ABC NEWS: कानपुर की घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के रूपनगर गांव के सामने ट्रक की टक्कर से बाइक सवार मौसा और आठ साल के भतीजे की मौत हो गई. जबकि, बच्चे की मां को गंभीर हालत में घाटमपुर सीएचसी से कानपुर के लिए रेफर कर दिया गया. हादसे के बाद भाग रहे ट्रक चालक को मूसानगर पुलिस ने पकड़ लिया है. वहीं, पुलिस दोनों के शवों को पोस्टमार्टम भेज रही है.

घाटमपुर के भदरस गांव निवासी डॉ. ओमप्रकाश की दो साल पहले बीमारी से मौत हो गई थी. ओमप्रकाश जानवरों के डॉक्टर थे. घर पर पत्नी नीता और आठ साल का बेटा शिवा है. ओमप्रकाश के बड़े भाई राजप्रकाश ने बताया की बुधवार को कानपुर देहात के मूसानगर थानाक्षेत्र के कृपालपुर गांव निवासी नीता की बहन के पति बबलू नीता और शिवा को अपने साथ क्रपालपुर ले गए थे. बबलू के बेटे पांच साल के मोनू का जन्मदिन था, जिसके चलते कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. गुरुवार सुबह बबलू नीता और शिवा को बाइक से भदरस छोड़ने आ रहे थे. रास्ते में मुगल रोड पर रूपनगर गांव के सामने घाटमपुर की ओर से आ रहे ट्रक ने सामने से टक्कर मार दी. हादसे में तीनों बाइक सवार घायल हो गए. राहगीरों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी. इसके बाद एंबुलेंस से घायलों को घाटमपुर सीएचसी भेजा गया. वहीं, सूचना पाकर मूसानगर थाना पुलिस ने ट्रक को पकड़ लिया. इधर सीएचसी में डॉक्टरों ने बबलू और शिवा को मृत घोषित कर दिया. वहीं, नीता को गंभीर हालत में कानपुर एलएलआर रेफर किया गया है.

बेटे के जन्मदिन के एक दिन बाद पिता की मौत कानपुर देहात के कृपालपुर गांव निवासी बबलू का बेटा मोनू एक दिन पहले ही पांच साल का हुआ है. बुधवार को घर पर सभी लोगों ने जन्मदिन की पार्टी मनाई थी. घर में खुशियों का माहौल था. एक दिन बाद ही बबलू की मौत से घर वाले बेहाल हैं. पत्नी विनीता का रो-रोकर बुरा हाल है. घर पर मोनू के अलावा दो साल की बिटिया राधिका भी है. बबलू दूध का व्यापार करके घर चलाते थे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media