चित्रकूट की मंदाकिनी नदी में स्नान करने गए कानपुर के दो सगे भाइयों की मौत

ABC NEWS: चित्रकूट जनपद सीमा में सटे जिला सतना के नयागांव थाना क्षेत्र में गुरुवार की सुबह करीब आठ बजे दो सगे भाइयों की राघव प्रयागघाट पर मंदाकिनी नदी में डूबकर मौत हो गई. नयागांव थाना पुलिस गोताखोरों की मदद से दोनों के शव खोज लिए हैं. दिवंगत युवक कानपुर जिले के नौबस्ता के निवासी बताए जा रहे हैं. दोनों अपनी कार से चित्रकूट घूमने आए थे. पुलिस ने दिवंगत भाइयों के परिवार को सूचना दे दी है.
रामनवमी के अवसर पर थे आए चित्रकूट: दिवंगत भाइयों की पहचान 28 वर्षीय हिमांशु तिवारी व 26 वर्षीय दीपांशु तिवारी के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि दाेनों बुधवार को स्विफ्ट डिजायर कार (UP78 ET9483) से चित्रकूट घूमने आए थे. रामनवमी में कामदगिरि की परिक्रमा लगाई थी और सुबह मंदाकिनी स्नान कर घर लौटने की तैयारी थी.
नयागांव थाना के एसआइ राजेंद्र कुशवाहा के मुताबिक गुरुवार की सुबह करीब आठ बजे लोगों को सूचना मिली कि दो युवक राघव प्रयागघाट में मंदाकिनी स्नान करते समय डूब गए हैं. उन्होंने तत्काल गोताखोरों को बुलाया और युवकों को खोजबीन में लगाया. करीब दो घंटे के मशक्कत के बाद गोताखाेरों ने शव खोज निकाले. इनके मुताबिक घाट के ऊपर दिवंगत युवकों की कार खड़ी थी. वहीं घाट पर कपड़े रखे मिले हैं. जिसमें मिले मोबाइल से परिवार से संपर्क किया गया है. उन्हें घटना की सूचना दे दी गई है। स्वजन ज्यादा कुछ बताने की स्थिति में नहीं है. उनके आने पर ही अधिक जानकरी हो सकेगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media