वेब सीरीज में TV एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की इंट्री, पहली बार बोल्ड अवतार में दिखेंगी

ABC News: लोकप्रिय सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ से घर-घर में पहचान बनाने वाली टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने अब वेब सीरीज की तरफ रूख किया है. वह एकता कपूर की वेब सीरीज ‘हम तुम एंड देम: बच्चों के साइड इफेक्ट्स’ में नजर आएंगी. इस वेब सीरीज का ट्रेलर जारी हो चुका है. संस्कारी बहू का रोल करने वाली श्वेता तिवारी इस सीरीज में बोल्ड अवतार में दिख रही हैं जो कई लिपलॉक सीन करने से नहीं कतराई.

इस वेब सीरीज में दर्शकों को फैमिली ड्रामा और रोमांस दिखने वाला है. सीरीज में उनके साथ अक्षय ओबेरॉय हैं. यह पहली बार है जब श्वेता ने कैमरे के सामने इनटिमेड सीन्स किए हैं. यह सीरीज ZEE5 पर 6 दिसंबर को रिलीज होगी.

दो सिंगल पेरेंट्स की है कहानी
यह कहानी दो सिंगल पेरेंट्स शिवा और युदी की है जिन्हें लाइफ में प्यार का दूसरा मौका मिल रहा है. उनके टीनएज बच्चे अपने अतीत और नई जिंदगी से डील करने की कोशिश कर रहे हैं, वहीं यह कपल अपने रिलेशनशिप को मेनटेन करने में लगे हैं. बता दें कि इन दिनों श्वेता टीवी शो मेरे डैड की दुल्हन में नजर आ रही हैं.

तीन साल के गैप के बाद श्वेता ने की है वापसी
इस शो के साथ वह तीन साल बाद फिर काम पर लौटी हैं. इस शो में उनके साथ वरुण बडोला हैं. बता दें कि अपनी दूसरी शादी से भी श्वेता खुश नहीं थी और अभिनव कोहली पर उन्होंने प्रताड़ना का आरोप लगाया था. श्वेता की पहली शादी राजा चौधरी से हुई थी और उनके खिलाफ भी मारपीट की पुलिस में शिकायत की थी.


यह भी पढ़ें…

कमांडों-3 के इस सीन पर चैम्पियन रेस्लर बजरंग पूनिया को है आपत्ति, ट्वीट के जरिए जताई नाराजगी

पहलवान विवेक संग शादी के बंधन में बंधी दंगल गर्ल बबिता फोगाट, इसलिए सिर्फ 21 बाराती हुए शामिल

हैदराबाद रेप केस पर बोले सलमान खान- दरिंदों का करें खात्मा, बेटी बचाओ सिर्फ न बने कैंपेन


Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें FacebookTwitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-  ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media , Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login-  www.abcnews.media