अयोध्या आ रहे गुजरात के परिवार का दर्दनाक कार एक्सीडेंट, दो बच्चों सहित छह की मौत

ABC NEWS: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) के बाराबंकी (Barabanki News) में आज सुबह एक दर्दनाक हादसा (Road Accident) हो गया, जिसमें एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई. लखनऊ-अयोध्या हाईवे पर बुधवार की सुबह रामसनेही घाट कोतवाली के नारायणपुर गांव के पास सड़क किनारे पहले से खड़े एक कंटेनर में पीछे से तेज रफ्तार में आ रही मारुति कार जा घुसी. इस दुर्घटना में न केवल कार के परखच्चे उड़ गए, ब्लकि कार में सवार पति-पत्नी उनके दो बच्चों समेत एक ही परिवार के 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

दरअसल, यह घटना आज यानी बुधवार सुबह की बताई जा रही है. बाराबंकी के नारायणपुर गांव के पास एनएच किनारे एक कंटेनर पहले से मौजूद था, तभी तेज रफ्तार में आई कार ने उसे टक्कर मार दी. इस घटना में कार के परखच्चे उड़ गए. पति-पत्नी समेत 6 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया.

यूपी पुलिस ने बताया कि आज सुबह तीन बजे नारायणपुर गांव के पास एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इसमें कार में सवार सभी 6 लोगों की मृत्यु हो गई है. यह कार अयोध्या राजमार्ग पर लखनऊ से अयोध्या की तरफ जा रही थी. मृतक सभी पटरंगा, जनपद अयोध्या के रहने वाले हैं. परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है और पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media