उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा, देहरादून में खाई में गिरी गाड़ी, 13 की मौत

ABC News: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के विकास नगर में रविवार सुबह सवारियों से भरी गाड़ी गहरी खाई में गिर गई. इस हादसे में अब तक 13 लोगों के मौत की पुष्टि हुई है, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हैं. कहा जा रहा है कि मृतकों की संख्या बढ़ सकती है. अभी तक मौके पर प्रशासनिक अमला नहीं पहुंचा है. स्थानीय लोग ही अपने स्तर से राहत-बचाव कार्य में जुटे हैं. जानकारी के मुताबिक हादसे का शिकार हुई यूटिलिटी वाहन 25 लोग सवार थे. मौके के लिए प्रशासन, पुलिस व एसडीआरएफ टीम रवाना हो गई है. हादसा बाइला-बुराइला संपर्क मोटर मार्ग पर हुआ.


ये हादसा चकराता तहसील के बायला गांव के पास हुआ. इस हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल बताए जा रहे हैं. जिनमें से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक मरने वाले सभी लोग एक ही गांव के हैं. एसडीएम चकराता पुलिस और एसडीआरएफ के मौके पर पहुंचने वाले हैं. आसपास के ग्रामीण द्धारा राहत और बचाव कार्य चलाया जा रहा है. फिलहाल हादसे की जांच की जा रही है.मरने वालों में मातबर सिंह सगराईक, उसकी पत्नी तथा 1 साल की छोटी बेटी, जयपाल सिंह देवबाइक, उसके छोटे भाई नरिया तथा उनकी छोटी बहन, साधराम चबाईक मनाईक की ईशा, (गजेंद्र सिंह की बेटी) ,रतन सिंह दलाण की भी मृत्यु हो गई. मसराण के दान सिंह, खणकायक के पंडित हरिराम जी की भी मृत्यु हो गई. जगत बाजगी बायला की बेटी काजल, एक अन्य बाजगी मलेथा पशगांव का है उसकी भी मृत्यु हो गई. जो घायल है उनमें पिंगवा भरम के गजेंद्र और बायला देवाईक इंदर सिंह का बेटा शामिल है. इन दोनों को उपचार के लिए चकराता में डॉक्टर के पास ले गए हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media