बसपा में टिकट बिक्री! पुलिस थाने में फूट-फूटकर रोए अरशद राणा, 67 लाख हड़पने का आरोप, देखें Video

ABC NEWS: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले एक बार फिर बसपा (BSP)में टिकट बिक्री का जिन्‍न खड़ा हो गया है. दरसअल मुजफ्फरनगर जनपद से आयी खबर को सुनकर और देखकर सियासी गलियारों में खलबली मच गई है. यही नहीं, बसपा में टिकट की बिक्री का मामला कोतवाली पहुंच गया है. बसपा नेता अरशद राणा (Arshad Rana) ने पश्चिमी यूपी प्रभारी शमसुद्दीन राईन पर टिकट के नाम पर 67 लाख रुपये हड़पने का आरोप लगाया है.

यही नहीं, अरशद राणा ने शमसुद्दीन राईन के खिलाफ थाने में तहरीर दी है. इस दौरान वह थाने में ही इंस्पेक्टर के सामने फूट-फूटकर रोने लगे. राणा ने कहा कि बसपा ने मेरा तमाशा बना दिया है. राईन मुझे ऑफिस में अंदर बिठाकर कहते हैं कि तेरी जगह किसी और को चुनाव लड़ा रहे हैं. आप देख रहे होंगे कि मैं अखबार में विज्ञापन के अलावा होर्डिंग और पोस्‍टर पर खर्चा कर रहा हूं, लेकिन ऐन वक्‍त पर मेरे साथ ऐसा हो रहा है. वहीं, बसपा नेता अरशद राणा ने चेतावनी दी है कि अगर इंसाफ नहीं मिला तो वह आत्मदाह कर लेंगे.

इसके साथ राणा ने कहा कि मैं पिछले 24 साल से बसपा का कार्यकर्ता हूं और मैंने कई पदों पर कार्य किया है.  जबकि चरथावल विधानसभा में 2018 में हुए कार्यक्रम में मुझे 2022 के लिए प्रभारी और प्रत्‍याशी घोषित किया गया था. वहीं, इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

जानें क्‍या है मामला
यूपी के मुजफ्फरनगर बसपा नेता अरशद राणा ने दूसरे दावेदार को टिकट मिलने के बाद फेसबुक पर एक पोस्ट की थी. इस दौरान उन्होंने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि बहुजन समाज पार्टी के पश्चिम प्रभारी शमसुद्दीन राईन ने अगर मेरा चुनाव के नाम पर लिया गया पैसा वापस नहीं किया तो लखनऊ में माननीय बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो बहन मायावती के आवास पर आत्मदाह करूंगा. इसके साथ राणा ने अपनी पोस्ट में बताया कि राईन ने चरथावल विधानसभा में कार्यक्रम के दौरान मेरे नाम की घोषणा की थी. इसके बाद से मैं होर्डिंग और पोस्‍टर में तमाम पैसा खर्च कर चुका हूं. हालांकि इस मामने में राईन की तरफ से कोई बयान नहीं आया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media